Snake Attack: सांप से लड़ने पहुंची छोटी सी गिलहरी, फिर जो हुआ उसपर नहीं होगा यकीन, देखें वीडियो
Advertisement

Snake Attack: सांप से लड़ने पहुंची छोटी सी गिलहरी, फिर जो हुआ उसपर नहीं होगा यकीन, देखें वीडियो

Dangerous Snakes: सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो ने तहलका मचाया हुआ है. इस वीडियो (Viral Video) में आप एक गिलहरी को सांप से भिड़ते हुए देख सकते हैं. इसके बाद जो हुआ, उसे देख हर कोई अपना सिर खुजलाने पर मजबूर हो गया है.

Snake Attack: सांप से लड़ने पहुंची छोटी सी गिलहरी, फिर जो हुआ उसपर नहीं होगा यकीन, देखें वीडियो

Snake And Squirrel Fight: इंटरनेट पर जानवरों की लड़ाई के एक से बढ़कर एक वीडियोज छाए रहते हैं. बहुत से लोगों को तो सांप (Snakes) के नाम से ही डर लगने लगता है. ऐसे में क्या आपने कभी सुना है कि एक गिलहरी (Squirrel) सांप से लड़ने लगी? शायद ही किसी ने कभी सांप और गिलहरी के बीच लड़ाई होते देखी होगी. इस वीडियो में ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. इसे देखकर हर कोई गिलहरी की हिम्मत की दाद दे रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है.

  1. छोटी सी गिलहरी ने दिखाई हिम्मत
  2. सांप से ही पहुंच गई लड़ने
  3. वीडियो ने किया एंटरटेन

सांप को दे डाली चुनौती

इस वीडियो में एक लाल रंग की दीवार देखी जा सकती है. कैमरा जूम (Zoom) होता है तो दीवार की एक तरफ गिलहरी और दूसरी तरफ सांप को देखा जा सकता है. धीरे-धीरे दोनों को एक दूसरे के पास आते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद जो होता है, उसे देख आपका भी सिर चकराने लग जाएगा. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें. 

आखिर किसकी हुई जीत?

इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि दीवार पर सांप के साथ गिलहरी की लड़ाई. वीडियो में इन दोनों के बीच एक पक्षी (Bird) भी आता है और शोर मचाकर गिलहरी का साथ देने लगता है. आखिरकार सांप भाग जाता है. ये वीडियो (Trending Video) इस कहावत को सही साबित करता है, 'देखन में छोटे लगत घाव करैं गंभीर'. इस वीडियो को खूब पसंद (Like) किया जा रहा है.

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से फैल रहा है. महज 34 सेकेंड के इस वीडियो में एक खतरनाक सांप (Dangerous Snake) ने गिलहरी और पक्षी के आगे हार मान ली और मैदान छोड़कर भाग गया. लोगों (Social Media Users) को इस बात पर यकीन ही नहीं हो पा रहा है कि इतने छोटे जीवों ने भयंकर सांप से न केवल पंगा लिया बल्कि उसे बराबर की टक्कर भी दी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news