Weird Food Video: हम दो दिन पुराना बासी खाना खाने में भी अपना मुंह बना लेते हैं, लेकिन एक महिला ने 100 साल पुराना अंडा खाकर दुनिया को दंग कर दिया है. इस महिला ने 100 साल पुराने अंडे का स्वाद भी लोगों को बताया है. महिला ने इसका एक वीडियो इंटरनेट पर पोस्ट किया है. वीडियो सामने आने के बाद लोग लगातार इसके बारे में बात कर रहे हैं.


100 साल पुराने अंडे का वीडियो वायरल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में देखा जा सकता है कि 100 साल पुराने अंडे का छिलका अभी भी सफेद है. जबकि इसके अंदर का भाग पूरी तरह से काला हो चुका है. 100 साल पुराना यह अंडा इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. इस अंडे को लोग सेंचुरी एग (Century Egg) कह रहे हैं. बता दें कि इस अंडे को लंबे वक्त तक मिट्टी, राख, चूना और नमक जैसी सामग्रियों के साथ रखा जाता है. इससे अंडे का रंग-रूप बदल जाता है.


इस तरह से रखे जाने की वजह से अंडे की जर्दी गहरे रंग की हो जाती है. महिला ने बताया कि इसका स्वाद आम अंडों से एकदम भिन्न था. महिला ने बताया कि इस 100 साल पुराने अंडे का स्वाद मलाईदार हो चुका था. बता दें कि ऐसे पुराने अंडे का इस्तेमाल रेमन, टोफू तथा अन्य सॉस के साथ किया जाता है. जो एक साइड डिश के रूप में प्रयोग में लाया जाता है. हालांकि इसकी उत्पत्ति के बारे में कई मिथक भी चल रहे हैं. देखें वीडियो- 



वीडियो आने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन


वायरल हो रहे वीडियो में महिला अंडे की दिलचस्प बनावट तथा उसके स्वाद का वर्णन कर रही है. वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद इस पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी है. कुछ लोगों ने इस अंडे को खाने की इच्छा जताई. जबकि कुछ लोगों ने अंडे को देखकर कहा कि इसे वह मरते दम तक नहीं खा सकते हैं. एक यूजर ने कहा कि वह एक बार इस अंडे को जरूर खाना चाहेंगे, जिससे वह इसके टेस्ट को जान सकें.


ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें