आगरा में ज्योति मौर्या जैसा केस, पढ़ा लिखाकर नौकरी दिलाने वाले पति को धोखा दे गई नर्स
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2314120

आगरा में ज्योति मौर्या जैसा केस, पढ़ा लिखाकर नौकरी दिलाने वाले पति को धोखा दे गई नर्स

Agra News :  फ‍िरोजाबाद के रहने वाले युवक ने बताया कि उसकी शादी 2008 में हुई थी. शादी के बाद पत्‍नी ने पढ़ाई की इच्‍छा जताई थी. ऐसे में वह मिस्‍त्री काम कर 8वीं पास पत्‍नी को पढ़ाया-ल‍िखाया. 

सांकेतिक तस्‍वीर

Agra News : यूपी के आगरा में एसडीएम ज्‍योति मौर्या जैसा प्रकरण सामने आया है. यहां एक युवक ने 8वीं पास पत्‍नी को पढ़ाया-खिलाया. जब सरकारी नौकरी लगी तो पत्‍नी दूसरे युवक को दिल दे बैठी. इतना ही नहीं पति को छोड़कर पत्‍नी दूसरे युवक के साथ फरार हो गई. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, यह पूरा मामला मामला सदर थाना क्षेत्र का है. यहां परामर्श केंद्र पर एक मामला पहुंचा. फ‍िरोजाबाद के रहने वाले युवक ने बताया कि उसकी शादी 2008 में हुई थी. शादी के बाद पत्‍नी ने पढ़ाई की इच्‍छा जताई थी. ऐसे में वह मिस्‍त्री काम कर 8वीं पास पत्‍नी को पढ़ाया-ल‍िखाया. पति का आरोप है कि उसने 10वीं-12वीं के बाद पत्‍नी को नर्स की पढ़ाई करवाई. दोनों के तीन बच्‍चे हैं. 

सरकारी नर्स बनते ही दिखाए तेवर 
युवक ने आरोप लगाया कि जब पत्‍नी सरकारी अस्‍पताल में नर्स बन गई तो वह उसका दूसरे लड़के से अफेयर चलने लगा. दोनों के बीच दोस्‍ती बढ़ती गई. इसके बाद पत्‍नी दूसरे युवक के साथ रहने की जिद करने लगी. आरोप है कि पत्‍नी कहती है कि तुम कम पढ़ लिखे हो, इसलिए तुम्‍हारे साथ नहीं रहना. दूसरे युवक के साथ ही रहना चाहती है. 

सुनवाई के लिए परामर्श केंद्र पहुंचे थे 
उधर, पत्‍नी का आरोप है कि शादी के बाद सबकुछ सही चल रहा था. इस बीच पति ने प्रताड़‍ित करना शुरू कर दिया. आरोप है कि पति आए दिन उसके साथ मारपीट करता है. ऐसे में पत्‍नी ने तलाक की मांग की है. फ‍िलहाल मामला परामर्श केंद्र में है. शनिवार को भी पति-पत्‍नी सुनवाई के लिए परामर्श केंद्र पहुंचते थे. परामर्श केंद्र ने दोनों को अगली तारीख दे दी है. 

यह भी देखें : Viral Video: पति को गर्लफ्रेंड के साथ शॉपिंग करते देख महिला ने खोया आपा, बुरी तरह युवती को पीटा, मुंह पर कालिख पोत ले गई थाने
 

Trending news