Surgeon Doctor Coma: हाल ही में एक सर्जन की कहानी सामने आई है, जो कोमा से उबरने के बाद अजीब-अजीब बातें करने लगा है. इस कहानी ने लोगों का ध्यान खींचा है और साथ ही कोमा के खतरों के बारे में भी सवाल उठाए हैं. लोगों के कोमा से उबरने के बाद याददाश्त खराब होने की बात तो सुनी ही होगी, लेकिन किसी के लिए यह दावा करना काफी अजीब है कि वो स्वर्ग गए थे और वहां फ्राइड चिकन की गंध महसूस की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: ट्रेन में मजे से सो रहा था यात्री, अचानक सीट पर सांप रेंगता हुआ आया और फिर; Video हुआ वायरल


ब्रेन सर्जन डॉक्टर ने कही ऐसी बात


रिपोर्ट्स के अनुसार, ये डॉ. एबेन अलेक्जेंडर अमेरिका के वर्जीनिया में रहते हैं और वह एक ब्रेन सर्जन हैं. डॉ. अलेक्जेंडर ई कोलाई संक्रमण की वजह से बहुत बीमार हो गए थे, जिससे उनके दिमाग को काफी नुकसान हुआ. वो एक सप्ताह तक कोमा में रहे. लेकिन सबसे अजीब बात तब हुई जब वो उठे और दावा किया कि वो स्वर्ग गए थे और वहां बादल देखे और फ्राइड चिकन की गंध महसूस की. 


क्या देखा कोमा के वक्त?


उन्होंने एक अलग आयाम तक पहुंचने का भी वर्णन किया, जो बादलों से घिरा था और कहा कि उन्होंने एक सुंदर झरना देखा जो एक क्रिस्टल-क्लियर पूल में बह रहा था. उन्हें हरे-भरे पेड़-पौधे दिखाई दिए और आकाश से गीत सुनाई दिए. उन्होंने आगे कहा कि वो एक कालीन पर उड़ रहे थे, और उनके आस-पास सब कुछ अनजानी जगह नजर आ रही थी. 


यह भी पढ़ें: पड़ोसी की बिजली का बिल भरता रहा शख्स, 20 साल बाद पता चला तो फिर किया ऐसा काम


डॉक्टरों ने घोषित कर दिया था मृत


शुरू में डॉक्टरों ने उन्हें दिमागी तौर पर मृत घोषित कर दिया था. डॉक्टरों ने बताया कि उनके जिंदा रहने की कोई उम्मीद नहीं है, क्योंकि उनका दिमाग पूरी तरह से बंद हो चुका है. इसके बावजूद उन्होंने स्वर्ग में एक सुंदर महिला से मुलाकात की, जो उन्हें आगे बढ़ने के लिए मार्गदर्शन कर रही थी. कोमा से उठने के बाद डॉ. अलेक्जेंडर को पूरी तरह से ठीक होने में आठ सप्ताह का समय लगा. उनके ठीक होने के चार महीने बाद उन्हें एक रिलेटिव से एक लेटर मिला, जिसमें बताया गया कि उनकी एक बायोलॉजिकल बहन थी जो कई साल पहले गुजर गई थी. बाद में उन्हें पता चला कि उन्होंने स्वर्ग में जो सुंदर महिला देखी थी, वह उनकी बहन ही थी.