Exam Answer Sheet Viral: इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक टीचर ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें किसी छात्र की आंसर शीट दिखाई गई थी. जवाब तो बिलकुल बेतुके और अजीब थे, पर इतने मजेदार थे कि टीचर को हंसी आ गई और उन्होंने गलत जवाबों के लिए भी 5 अंक दे दिए. वीडियो में दिखाया गया कि एक खास सवाल पढ़ने के बाद टीचर हंसने लगे. वीडियो @n2154j नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया था. वीडियो में दिखाई गई आंसर शीट हिंदी की परीक्षा की थी, जिसमें कुछ सवाल पूछे गए थे, जैसे "संयुक्त व्यंजन किसे कहते हैं?", "भूतकाल को क्या कहते हैं?" और "बहुवचन को क्या कहते हैं?"


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: नशे-नशे में प्रेमी जोड़े ने खेला मौत का खेल, छोटी सी गलती से गंवानी पड़ गई जान


टीचर के सवाल पर मिला मजेदार जवाब


जवाब सुनकर टीचर और वीडियो देखने वाले लोग हैरान रह गए. पहले सवाल "संयुक्त व्यंजन किसे कहते हैं?" पर छात्र ने जवाब दिया, "मटर पनीर और सभी मिक्स सब्जियां संयुक्त व्यंजन होती हैं." दूसरे सवाल "भूतकाल को क्या कहते हैं?" पर छात्र ने लिखा, "जब भूत हमारा काल बनकर आता है तो उसे भूतकाल कहते हैं." तीसरे सवाल पर भी छात्र ने एक और मज़ेदार जवाब दिया. "बहुवचन किसे कहते हैं?" सवाल पर उसने सिर्फ इतना लिखा, "ससुराल के वचन सुनने वाली बहू को बहुवचन कहते हैं."  टीचर ने हर जवाब को गलत होने के कारण काट दिया.  लेकिन, ये मजेदार जवाब छात्र के कुछ काम आए.


देखें वीडियो-



 


यह भी पढ़ें: उड़ने से पहले ही फ्लाइट से गिर गया शख्स, दिल दहला देने वाला Video आया सामने


गलत जवाब पर भी टीचर ने दिया 5 नंबर मार्क्स


इन मजेदार जवाबों की वजह से टीचर ने उसे 10 में से 5 नंबर दे दिए. टीचर ने लिखा, "ये 5 नंबर तुम्हारे दिमाग के लिए बेटा!" वीडियो देखने वालों को छात्र के जवाब बहुत पसंद आए. लोगों ने कमेंट्स किए कि उसे पूरे 10 में से 10 नंबर मिलने चाहिए थे. कई लोगों ने हंसते हुए इमोजी भी कमेंट्स में डाले. इसी तरह की एक और घटना में, राजस्थान बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (RBSE) के 5वीं कक्षा के छात्र की उत्तर पुस्तिका इंटरनेट पर वायरल हो गई. छात्रों से BLO का पूरा नाम पूछा गया था. एक छात्र ने मजेदार और अनोखा जवाब लिखा. उसने लिखा कि यह या तो किसी बीमारी का नाम है या किसी दवा का. ऐसे ही कई मजेदार जवाब दिए.