नशे-नशे में प्रेमी जोड़े ने खेला मौत का खेल, छोटी सी गलती से गंवानी पड़ गई जान
Advertisement
trendingNow12251744

नशे-नशे में प्रेमी जोड़े ने खेला मौत का खेल, छोटी सी गलती से गंवानी पड़ गई जान

Trending News: यूनाइटेड किंगडम में एक 26 वर्षीय डांसर की मौत के मामले में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है. डांसर जॉर्जिया ब्रूक (Georgia Brooke) की मौत उनके प्रेमी ल्यूक कैनन के हाथों हुई, जिसने उन्हें बिस्तर पर गला घोंटकर मार डाला और फिर खुद आत्महत्या कर ली.

 

नशे-नशे में प्रेमी जोड़े ने खेला मौत का खेल, छोटी सी गलती से गंवानी पड़ गई जान

Experimental Relationship: यूनाइटेड किंगडम में एक 26 वर्षीय डांसर की मौत के मामले में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है. डांसर जॉर्जिया ब्रूक (Georgia Brooke) की मौत उनके प्रेमी ल्यूक कैनन के हाथों हुई, जिसने उन्हें बिस्तर पर गला घोंटकर मार डाला और फिर खुद आत्महत्या कर ली. घटना 2 फरवरी, 2022 को ब्रिटेन के वेस्ट यॉर्कशायर में हुई. जानकारी के अनुसार, 31 वर्षीय प्रेमी ल्यूक कैनन और जॉर्जिया ने कोकीन और जीएचबी नामक नशीली दवा का सेवन करने के बाद यौन संबंध बनाए. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि जॉर्जिया की मौत गला घोंटने से हुई है.

यह भी पढ़ें: Desi Jugaad: नहीं जाना था जिम तो पार्क में बना डाला ट्रेडमिल, Video में दिखा चौंकाने वाला नजारा

गेम खेलते समय हुई गलती

जॉर्जिया ब्रूक के बेहोश हो जाने के बाद उनके प्रेमी घबरा गए और उन्होंने आपातकालीन सेवाओं को फोन किया. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन कार्डिएक अरेस्ट होने के बाद उनकी मृत्यु हो गई. वेस्ट यॉर्कशायर पुलिस ने हत्या की जांच शुरू की और उसके प्रेमी की तलाश शुरू की जो उसकी मृत्यु के तुरंत बाद लापता हो गया था. कुछ ही समय बाद, उसे अस्पताल के पास जंगल में फांसी पर लटका हुआ पाया गया. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि कपल पहले भी यौन संबंध के दौरान गले को दबाने जैसी चीजें करते थे. इस बारे में जॉर्जिया ब्रूक और उनके प्रेमी के बीच फोन पर बातचीत भी हुई थी.

यह भी पढ़ें: उड़ने से पहले ही फ्लाइट से गिर गया शख्स, दिल दहला देने वाला Video आया सामने

पुलिस ने लंबी जांच के बाद 

ये चैट्स बताती हैं कि जॉर्जिया ब्रूक शायद अपने प्रेमी के साथ कुछ अलग तरह का शारीरिक रिश्ता आजमाना चाहती थीं. ब्रिटेन की एक अदालत ने अब माना है कि यह घटना गैर-कानूनी हत्या थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि हालांकि ऐसा कोई सबूत नहीं मिला कि प्रेमी जानबूझकर उसे मारना चाहता था, लेकिन उसने गले पर ज्यादा जोर लगा दिया होगा. रिपोर्ट के अनुसार मौत की मुख्य वजह गले पर बहुत ज्यादा देर तक जोर डालना था. सुनवाई के दौरान जॉर्जिया ब्रूक की मां ने आरोप लगाया कि कैनन उनकी बेटी को कंट्रोल करता था और उससे जबरदस्ती से अपनी मनवाता था. वो यह भी कहती हैं कि उसे "क्या पहनना है" और "कहां बैठना है" यह भी उसके कंट्रोल में था. उन्होंने ये भी कहा कि 2021 में कैनन के साथ डेटिंग शुरू करने के बाद से उनकी बेटी का व्यवहार बदल गया था.

TAGS

Trending news