Delhi University funny dance: स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान आत्मविश्वास सबसे जरुरी होता है. जब आप अपने क्लासमेट्स, टीचिंग स्टाफ और फैकल्टी के सामने परफॉर्म कर रहे होते हैं, तो आप किसी भी तरह की गलती से बचना चाहते हैं. ऐसे में अगर स्पीकर या म्यूजिक सिस्टम खराब हो जाए, तो यह वाकई में परफॉर्मर के लिए बहुत निराशाजनक हो सकता है. ऐसा ही घटना दिल्ली यूनिवर्सिटी के इंद्रप्रस्थ महिला कॉलेज में घटी जिसे देखकर लोग हैरान है कि ऐसा क्यों हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली यूनिवर्सिटी के इंद्रप्रस्थ महिला कॉलेज में एक कार्यक्रम के दौरान, एक लड़की ने जैसे ही डांस शुरू किया, स्पीकर अचानक खराब हो गया. इस घटना ने वहां मौजूद दर्शकों को हैरान कर दिया लेकिन इसके बाद जो हुआ, वह दिल छू लेने वाला था.


ये भी पढ़ें: हॉस्टल में घुस आया भूत, देखते ही छटपटा कर भागने लगे स्टूडेंट! प्रैंक वीडियो हुआ वायरल


दर्शकों ने माहौल को खुशनुमा बना दिया 


लड़की "आफरीन-आफरीन" गाने पर डांस कर रही थी. स्पीकर खराब होने के बाद, दर्शकों ने खुद गाना शुरू कर दिया ताकि लड़की अपनी परफॉर्मेंस जारी रखे.  दर्शकों ने गाने को वहीं से शुरू किया जहां से वह बंद हुआ था. इस तरह, दर्शकों ने माहौल को खुशनुमा बना दिया और लड़की ने अपनी परफॉर्मेंस पूरी की.


ये भी पढ़ें: रेलवे ट्रैक पर हड़बड़ी में घुसा बाइक सवार, जान जाने ही वाली थी लेकिन तभी... देखें Video


लोगों ने लड़की का मनोबल बढ़ाया

इस घटना ने यह साबित कर दिया कि कभी-कभी छोटी-छोटी चीजें भी किसी का दिन बना सकती हैं. दर्शकों की इस प्रतिक्रिया ने न केवल लड़की का मनोबल बढ़ाया, बल्कि यह भी दिखाया कि एकता और सहयोग से किसी भी मुश्किल को आसान बनाया जा सकता है.


 



 


वीडियो देखकर लोग कर रहे हैं मजेदार कमेंट 


इस वीडियो को एक्स इंस्टाग्राम  पर @shreeaa.rath नाम के हैंडल से शेयर किया गया. वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'भाई साहब बहुत जल्दी में थे, अब बहुत लेट हो जाएंगे'. वीडियो को अब तक 9 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 1.1 मिलियन लोग  ने इसे लाइक भी किया. जबकि 10 लाख से लोगों ने इसे शेयर किया.  वीडियो देखकर यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.