जिसे नहीं बुलाया उसे भी दूल्हा-दुल्हन ने भेजा शादी का कार्ड, जो आए उन रिश्तेदारों से करवाया काम
Advertisement
trendingNow12368541

जिसे नहीं बुलाया उसे भी दूल्हा-दुल्हन ने भेजा शादी का कार्ड, जो आए उन रिश्तेदारों से करवाया काम

Viral Wedding News: जिन्हें इन्विटेशन भेजा गया है उनसे खास काम भी करवाने को कहा गया है. एक वायरल रेडिट पोस्ट में बताया गया है कि एक शख्स को अपने कजिन की शादी का इन्विटेशन मिला और ये बड़ा सरप्राइज था.

 

जिसे नहीं बुलाया उसे भी दूल्हा-दुल्हन ने भेजा शादी का कार्ड, जो आए उन रिश्तेदारों से करवाया काम

Wedding News: शादी की तैयारियों में मेहमानों की लिस्ट बनाना और समय पर इन्विटेशन भेजना बहुत जरूरी होता है. लेकिन हाल ही में एक कपल ने शादी के कार्ड का इस्तेमाल ये बताने के लिए किया कि किसे शादी में नहीं बुलाया गया है. इतना ही नहीं, जिन्हें इन्विटेशन भेजा गया है उनसे खास काम भी करवाने को कहा गया है. एक वायरल रेडिट पोस्ट में बताया गया है कि एक शख्स को अपने कजिन की शादी का इन्विटेशन मिला और ये बड़ा सरप्राइज था. पोस्ट में बताया गया कि कपल एक छोटी सी गार्डन वेडिंग प्लान कर रहा है जो उनके रहने की जगह से पांच घंटे दूर है और उन्होंने अपने कम बजट की वजह से मेहमानों की लिस्ट छोटी रखने का फैसला किया है. लेकिन सबसे बड़ा सरप्राइज तो ये है कि कपल ने उन लोगों को भी कार्ड भेजे हैं जिन्हें शादी में नहीं बुलाया गया है.

ये भी पढ़ें- अपना घर जला तो ब्रिटेन को आई कानून की याद, कहा- अभिव्यक्ति की आड़ में हिंसा नहीं होने देंगे; अब तक 100 गिरफ्तार

शादी में जिसे नहीं बुलाया उसे भी भेजा कार्ड

पोस्ट में लिखा, "मुझे अभी पता चला है कि दूल्हा-दुल्हन उन लोगों को भी ‘कार्ड’ भेज रहे हैं जिन्हें शादी में नहीं बुलाया गया है कि वे जल्द ही शादी कर रहे हैं और लिखा- आप इस खास दिन हमारे दिलों में हैं. एक बार समारोह समाप्त हो जाने के बाद दूल्हा-दुल्हन फोटो लेने के लिए चले जाएंगे, जबकि मेहमान रिसेप्शन के लिए टेबल सेट करेंगे. उन्होंने कभी नहीं पूछा कि क्या लोग ऐसा करना चाहते हैं जैसे कि उन्होंने लोगों को बस ऐसा करने के लिए कहा हो."

मेहमानों से ऐसा करने के लिए कहा

इस व्यक्ति ने कहा कि यह निमंत्रण काफी बेतुका था और इसने उन्होंने पूछताछ करके इनविटेशन दिया कि क्या कपल वास्तव में गंभीर थे. जिस पर उन्होंने हां जवाब दिया और यह भी कहा कि कई मेहमान इन शर्तों के लिए भी सहमत हो गए थे. उन्होंने अपने हरकत को सही ठहराते हुए कहा कि उनके पास काम करने के लिए लोगों को रखने का बजट नहीं था और इसलिए उन्होंने मेहमानों से ऐसा करने के लिए कहा.

ये भी पढ़ें- बांग्लादेश के लिए भारत ने जारी की एडवाइजरी, पड़ोसी देश में रुक नहीं रहा विरोध प्रदर्शन

पोस्ट पर लोगों ने क्या कहा?

जैसा कि उम्मीद थी ज्यादातर यूजर्स इस कपल की हरकत से काफी आश्चर्यचकित थे. एक यूजर ने लिखा, "मुझे लगता है कि शादी उम्मीद से छोटी होगी क्योंकि मैं निश्चित रूप से ऐसी सिचुएशन में नहीं जाऊंगा और उन्हें एक नहीं आने का कारण भी दूंगा. ये तो हद हो गई." जबकि एक अन्य ने कहा, "मेरा एकमात्र कारण यह है कि मैं इस वजह से बिल्कुल भी नहीं जाऊंगा."

Trending news