Video: जम्मू में दिखा बेहद ही भयावह सीन, स्कूटी उड़कर तारों में फंसी; सुबह देखने आए लोग हैरान
Advertisement
trendingNow11745298

Video: जम्मू में दिखा बेहद ही भयावह सीन, स्कूटी उड़कर तारों में फंसी; सुबह देखने आए लोग हैरान

Scooty Horrific Scene: एक स्कूटी हवा में उड़ गई और वह तारों पर जाकर अटक गई. स्थानीय लोगों का कहना है कि तेज हवा की वजह से एक स्कूटी जमीन से लगभग 15 फीट ऊपर तक उड़ गई, जिससे वह बिजली के तारों में जाकर फंस गई.

 

Video: जम्मू में दिखा बेहद ही भयावह सीन, स्कूटी उड़कर तारों में फंसी; सुबह देखने आए लोग हैरान

Flying Scooty Video: बिपरजॉय तूफान के कारण भारत और पाकिस्तान के कुछ हिस्सों में बीते हफ्ते शुक्रवार को भारी बारिश और तूफान की वजह से घरों की छतें उड़ गईं, बिजली के खंभे और पेड़ उखड़ गए और बिजली गुल हो गई. जम्मू-कश्मीर में भी तेज आंधी चलने की खबर सामने आई है. जम्मू के ग्रेटर कैलाश क्षेत्र में बीते रविवार शाम तेज आंधी चली. तूफान से हुए नुकसान की एक घटना में, कथित तौर पर एक स्कूटी हवा में उड़ गई और वह तारों पर जाकर अटक गई. स्थानीय लोगों का कहना है कि तेज हवा की वजह से एक स्कूटी जमीन से लगभग 15 फीट ऊपर तक उड़ गई, जिससे वह बिजली के तारों में जाकर फंस गई.

ऐसा तूफान कि तारों में जाकर फंस गई स्कूटी

इस घटना के फुटेज में एक काले रंग का दोपहिया वाहन एक कर्मशियल बिल्डिंग के ऊपर लटकता हुआ दिख रहा है. लोग कैमरे पर अजीबोगरीब फुटेज रिकॉर्ड करते हुए दिखाई दे रहे हैं जबकि एक पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर मौजूद है. स्कूटी की खतरनाक स्थिति को देखने के लिए आस-पास के लोग इकट्ठे हो गए और घटना का जायजा लिया. स्कूटी कथित तौर पर सना नाम की एक महिला की है, जो प्लैनेट ब्यूटी सैलून में काम करती है. वीडियो में घटना के बारे में और जानकारी स्पष्ट नहीं है. वीडियो को ट्विटर पर एक स्थानीय न्यूज मीडिया द्वारा शेयर किया गया है.

 

 

ट्विटर पर शख्स ने वीडियो किया शेयर

ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा, “जम्मू में भारी तूफान में उड़ी स्कूटी, 15 फीट ऊंचाई पर तारों में लटकी मिली; दूर-दूर से देखने पहुंचे लोग”. यह वीडियो ऐसे समय में आया है जब चक्रवात बिपारजॉय ने बीते हफ्ते गुजरात के तट पर भारी तबाही मचाई. तेज हवाओं और भारी बारिश ने दोनों देशों के तटीय क्षेत्रों के पास चरम जलवायु परिस्थितियों को जोड़ा. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने एक आधिकारिक बुलेटिन जारी किया है जिसमें बताया गया है कि चक्रवात की वजह से कई जगहों पर भू-स्खलन भी हो सकती है. फिलहाल, उत्तर भारत के कई हिस्सों में बारिश हो रही है.

Trending news