Cow Viral Video : अक्सर हम देखते हैं कि सड़क पर घूमने वाली गाय जमीन पर पड़ा कचरा या फिर पन्नी खाती रहती हैं और बाद में जब हालत गड़बड़ हो जाती है तो पशु डॉक्टर्स द्वारा किए गए ऑपरेशन में कई किलो पन्नी या फिर कचरा निकलता है. यह सब देखने के बाद किसी को भी गाय पर तरस आ जाएगी. हालांकि, कुछ लोग अपने घरों का बासी खाना गाय को खिला देती हैं. लेकिन कुछ लोग इससे भी बेहद अलग होते हैं.


गाय और बछड़े को शख्स ने खिलाए गोलगप्पे


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर वायरल होने पर एक वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स सड़क पर घूमने वाली गाय और बछड़े को गोलगप्पे खिला रहा है. वीडियो बेहद ही दिल छू लेने वाला है. गोलगप्पे की दुकान पर खड़ा शख्स दुकानदार से पुचके लेकर गाय के सीधे मुंह में डाल दे रहा है. यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया जमकर वायरल हो गया. लोग इस वीडियो जमकर पसंद कर रहे हैं.


 



 


करीब 6 लाख से ज्यादा व्यूज


इंस्टाग्राम पर श्री (sree130920) नाम के अकाउंट पर इसे शेयर किया गया है. अभी तक इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं, करीब साढ़े पांच लाख से ज्यादा बार वीडियो देख लिया गया है. वीडियो पर यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. उन्हीं में से एक शख्स गोलगप्पे खिलाने वाले अंकल को बोला, 'रियल हीरो हो आप.'