Vanshika Aakash Love Story: सोशल मीडिया इतनी गजब की चीज है कि पता नहीं कब क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. हाल ही में वंशिका नाम की एक लड़की अपनी एक दोस्त को फोन करके अपने ब्रेक अप की दुखभरी कहानी सुना रही थी और वह कहानी जमकर वायरल हो गई. हालत यह हो गई कि लोग अब उसकी की चर्चा कर रहे हैं. इसी बीच अब वंशिका के आरोपों का जवाब खुद उसके बॉयफ्रेंड आकाश ने दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उसी अंदाज में आकाश ने जवाब दिया
दरअसल, वंशिका ने जिस अंदाज में अपने पूर्व बॉयफ्रेंड आकाश पर आरोप लगाए थे ठीक उसी अंदाज में आकाश ने जवाब दिया है. सोशल मीडिया पर यह कहानी भी वायरल हुई है. आकाश ने बताया कि अगर इस लड़की के पीछे लड़कों की लाइन लगी थी तो करीना कपूर बनके सबको रिजेक्ट करने की क्या जरूरत थी. कोई अगर दो महीने की रिलेशनशिप के लिए शादी वाली तैयारी करेगा तो मैं क्या करूं. 


कहा- ब्रेकअप तो होना ही था
इतना ही नहीं आकाश ने शॉपिंग से लेकर बिल तक सबकी बात की और कहा कि वह मेरे लिए नहीं मैच देख रही थी, बल्कि इसलिए देख रही थी क्योंकि उसे रोनाल्डो पसंद है. उसने बताया कि मैं गली के मोमोज खाता हूं 20 रुपए वाले लेकिन वो 500 रुपए बिल भरवाती है और बातें पैसे बचाने की करती है. ब्रेकअप तो होना ही था. 


दोनों वीडियोज की कोई पुष्टि नहीं
बता दें कि आकाश का यह जवाब तब सामने आया है जब वंशिका अपनी एक दोस्त से अपने ब्रेकअप के बारे में बता रही है. अपनी दोस्त से फोन पर बातचीत में वह कहती है- मैंने बॉयफ्रेंड के लिए थ्रेडिंग, वैक्सिंग सब करवाई. ये सब करवाते हुए पार्लर वाले के सामने चीखें निकल गईं. लेकिन लड़के ने सीरियस नहीं लिया. हालांकि यह दोनों वीडियोज की कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन ये जमकर वायरल हो रहे हैं.



 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं