Laugh Out Loud: सोशल मीडिया पर एक जोरदार वीडियो खूब व्यूज (Views) बंटोर रहा है. जहां कुछ लोग इसे देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं तो वहीं जिनके साथ ऐसा हुआ होगा वो सहम गए होंगे. जानवरों के हमले से तो हर कोई डरता है लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आप पक्षियों (Birds) से भी खौफ खाने लगेंगे. इस वीडियो में एक कौए को लोगों के ऊपर गुस्सा उतारते हुए देखा जा सकता है. कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो (Trending Video) को देखकर लोग अपनी आंखों पर यकीन भी नहीं कर पा रहे हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे किया जोरदार हमला


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग टहल (Walk) रहे हैं. इन लोगों को भी इस बात का अंदाजा नहीं है कि अगले ही पल इनके साथ क्या होने वाला है. अचानक से एक कौआ (Crow) आता है और पीछे से इनके सिर पर हमला करके चले जाता है. पहले आप भी इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



लोगों को लगा जोर का झटका 


जैसे ही लोगों को पता चलता है कि एक कौए ने उन पर अटैक कर दिया है लोग सहम जाते हैं और बचने की कोशिश (Try To Escape) करने लगते हैं. इस घटना से लोगों को जोर का झटका जोरों से लगा होगा. हालांकि वीडियो देख रहे लोग इस परिस्थिति में भी मजाक (Joke) ढूंढ रहे हैं. लेकिन ये स्थिति काफी खतरनाक भी साबित हो सकती थी. बता दें कि वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि यह कौआ एक मिशन पर है.


वीडियो हुआ वायरल


इस वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. बता दें कि वीडियो को अब तक 2 मिलियन से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. एक लाख से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी हजारों लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर