Wedding Video: झमाझम बारिश में निकली बारात, रिश्तेदारों ने सड़क पर भीगते हुए जमकर किया डांस
Advertisement

Wedding Video: झमाझम बारिश में निकली बारात, रिश्तेदारों ने सड़क पर भीगते हुए जमकर किया डांस

Wedding In Rain: दिल्ली समेत कई शहरों में बिल्डिंग व दीवारें ढह गईं. इसमें कई लोगों को भारी नुकसान हुआ, जबकि कुछ घरों में पानी भी भर गया. ऐसे में कुछ ऐसे भी घर रहे, जिनके यहां शादी भी हुई. 

 

Wedding Video: झमाझम बारिश में निकली बारात, रिश्तेदारों ने सड़क पर भीगते हुए जमकर किया डांस

Wedding Viral Video: पिछले कई दिनों से पूरे उत्तर भारत में बारिश का कहर देखा जा सकता है. दिल्ली समेत कई शहरों में बिल्डिंग व दीवारें ढह गईं. इसमें कई लोगों को भारी नुकसान हुआ, जबकि कुछ घरों में पानी भी भर गया. ऐसे में कुछ ऐसे भी घर रहे, जिनके यहां शादी भी हुई. शादी वाले दिन अगर बारिश हो जाए तो कई सारे इंतजामों पर पानी फिर जाता है. इतना ही नहीं, सबसे बड़ी समस्या तब खड़ी हो जाती है कि बारिश में कैसे बारात निकाली जाएगी. आज के दौर में इन सभी समस्याओं को पीछे छोड़ते हुए लोग काफी फ्री माइंड हो चुके हैं. उन्हें बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता कि बारिश हो रही है या नहीं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप मंत्रमुग्ध हो जाएंगे.

बरसते हुए पानी में झूमकर डांस कर रहे लोग

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखा जा सकता है कि जबरदस्त बारिश होने के बावजूद बारातियों ने बिना रुके बैंड-बाजे के साथ बारात निकाली. इस वीडियो में सबसे चौंकाने वाली बात यह रही कि दूल्हे के घरवाले बिना रुके डांस करते हुए मस्ती से नाच रहे हैं. इतना ही नहीं, बारात में शामिल हुईं महिलाओं ने अपने सिर पर तिरपाल ढाक रखा है. आगे-आगे बैंड बाजा वाला चल रहा है तो पीछे बाराती मस्ती में नाचते हुए चल रहे हैं. बारात में शामिल हुआ एक शख्स तो पानी में छम-छम करके उछल रहा है. तेज रफ्तार में बरस रहे पानी के बीच लोग बेहद ही खुश दिखाई दे रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

 

बारिश के बावजूद निकाली बारात, वीडियो हुआ वायरल

बताया जा रहा है कि यह वीडियो मध्य प्रदेश के इंदौर जिले का है. बेहद कम ही ऐसा देखा जाता है कि बारिश के बावजूद लोग अपनी बारात निकाले, लेकिन यह मामला थोड़ा दुर्लभ है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग जमकर वायरल कर रहे हैं. एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बैंड, बाजा, बारिश और बारात... इंदौर में तिरपाल लेकर निकली बारात.' जबकि एक अन्य ने लिखा, 'चाहे बारिश हो बस्ती में... इंदौर में बारात नाचेगी मस्ती में..' हर कोई इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर शेयर कर रहा है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news