Wedding News: आजकल शादियों में अक्सर औपचारिक रीति-रिवाज और परंपराएं होती हैं. लेकिन यह वीडियो हमें याद दिलाता है कि शादियां भी लोगों की तरह ही अनोखी और मज़ेदार हो सकती हैं. दूल्हे का रॉकेट पर सफर न केवल दर्शकों को हंसाता है बल्कि यह भी दिखाता है कि जीवन के खास पलों को खुशी और रचनात्मकता से कितना खास बनाया जा सकता है. रॉकेट कोई असली अंतरिक्ष यान नहीं है, लेकिन इसे बहुत अच्छे से क्रिएट किया गया है और देखने में बहुत अच्छा लगता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये महिला 12 बार हुई प्रेग्नेंट, फिर भी नहीं जन्मा एक भी बच्चा; आखिर में कुछ ऐसे मिली खुशी


हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक दुल्हन और उसके दूल्हा अपने परिवार को रॉकेट पर बिठाकर विदाई दे रहे हैं. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर बहुत लोगों का ध्यान खींचा है. वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि दुल्हन दूल्हे के साथ अपने माता-पिता के घर छोड़ने वाली है. सबसे आश्चर्यजनक बात तब होती है जब वे दोनों रॉकेट पर बैठ जाते हैं और जाने के लिए तैयार हो जाते हैं. इससे पहले कि आप कुछ समझें, हम आपको बता दें कि उन्होंने मजेदार वीडियो के लिए एनीमेशन का इस्तेमाल किया है.


 



 


आमतौर पर हम देखते हैं कि नवविवाहित जोड़े अपने माता-पिता के घर से सजाए गए कार या पालकी में निकलते हैं, लेकिन इस नए तरीके ने लोगों को बहुत हंसाया है. दूल्हा आगे बैठता है और अपनी दुल्हन को पीछे बैठने के लिए कहता है. एक आदमी आता है और पीछे से रॉकेट में आग लगा देता है. जैसे ही ऐसा होता है, देखा जा सकता है कि रॉकेट उड़ना शुरू हो जाता है.


पुलिस स्टेशन में दरिंदगी का Video: महिला SHO ने दादी-पोते को घसीट-घसीटकर पीटा, जल्लाद बने पुलिसवाले!


वीडियो को 24 अगस्त को एक्स पर "इंडिया इज नॉट फॉर बिगिनर्स" कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया था. इसने 9 लाख बार देखा गया है और 61,000 लाइक प्राप्त किए हैं. एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा, "भारत के क्रिएटर्स ने कमाल कर दिया, दूसरे क्रिएटर्स चौक गए हैं". जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "किसी को असली मिसाइल स्थापित करना चाहिए था, ताकि वे दूसरे महाद्वीप में अपना हनीमून का आनंद ले सकें."