यह क्या! अजगर ने महिला को घर में बनाया बंधक, दो घंटे तक जूझती रही और फिर...
Advertisement
trendingNow12438485

यह क्या! अजगर ने महिला को घर में बनाया बंधक, दो घंटे तक जूझती रही और फिर...

Python In Thailand: थाईलैंड में एक महिला को सांप ने ही बंधन बना लिया और उसपर कुंडली मारकर बैठ गया. इस दौरान उसे बचाने के लिए पुलिस आ गई और फिर सफलतापूर्वक उसे बचा लिया. 64 साल की महिला का नाम अरोम है. 

 

यह क्या! अजगर ने महिला को घर में बनाया बंधक, दो घंटे तक जूझती रही और फिर...

Snakes In Thailand: थाईलैंड में एक महिला को सांप ने ही बंधन बना लिया और उसपर कुंडली मारकर बैठ गया. इस दौरान उसे बचाने के लिए पुलिस आ गई और फिर सफलतापूर्वक उसे बचा लिया. 64 साल की महिला का नाम अरोम है. वह अपने घर में बर्तन धुल रही थीं जब सांप ने उस महिला को अपने काबू में जकड़ना शुरू कर दिया. सांप ने उसकी बॉडी को चारों तरफ से घेर लिया और दो घंटे तक नहीं छोड़ा. महिला किसी तरह वहां से भाग निकली और पुलिस को बुलाने में कामयाब रही. सांप ने शायद सोचा होगा कि महिला एक बहुत अच्छा शिकार है, जिसकी वजह से मौका पाकर उसे जकड़ा.

यह भी पढ़ें: आखिर कौन थीं ये काकी? जिसे अश्विन की सेंचुरी से ज्यादा पूछा जा रहा, विराट-रोहित भी रह गए पीछे

अजगर ने महिला को घर में ही किया कैद

महिला ने मदद मांगी लेकिन कोई नहीं आया. फिर एक पड़ोसी ने उसकी आवाज सुनी और पुलिस को बुलाया. पुलिस ने देखा कि महिला सांप के चक्कर में फंसी हुई थी. पुलिस अफसर अनुसॉर्न वोंगमाले ने बताया कि सांप बहुत बड़ा था. पुलिस ने वीडियो भी बनाया जिसमें दिख रहा था कि महिला सांप के कुंडली में फंसी हुई थी. पुलिस ने महिला को सांप से बचाया. महिला को अस्पताल ले जाया गया और फिर सांप वहां से भाग निकला. पुलिस ने कहा कि वे सांप को पकड़ नहीं सके. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि थाईलैंड में 250 तरह के सांप पाए जाते हैं. इनमें से 3 अजगर हैं.

यह भी पढ़ें: IAS ऑफिसर कस्टमर बनकर ठेके पर लगाई लाइन, दुकानवाले ने की ऐसी गलती तो ठोका 50,000 का जुर्माना

थाईलैंड आ चुके हैं ऐसे कई सारे मामले

अजगर जहरीले नहीं होते हैं, लेकिन वे अपने शिकार को जकड़कर मार सकते हैं और वह शिकार के बाद उन्हें निगल सकते हैं. थाईलैंड में पिछले साल 12,000 लोगों को सांप के काटने से इलाज मिला, जबकि 26 लोगों की मौत हो गई. हाल ही में एक आदमी को सांप ने काटा था. वह भाग निकला और पुलिस को बुलाया और फिर सांप को पुलिस पकड़कर ले गई. फिलहाल, सांप के मामले में लोग घबरा जाते हैं और समझ नहीं पाते कि आखिर क्या करना है.

Trending news