IPL फाइनल कौन जीतेगा? इस मशहूर बिजनेसमैन ने कर दी चौंकाने वाली भविष्यवाणी!
Advertisement
trendingNow11716348

IPL फाइनल कौन जीतेगा? इस मशहूर बिजनेसमैन ने कर दी चौंकाने वाली भविष्यवाणी!

IPL Final 2023: हालांकि उनका यह ट्वीट रविवार को होने वाले फाइनल से पहले आया था लेकिन बारिश के चलते रविवार का फाइनल पूरी तरह से धुल गया और फिर फाइनल के लिए रखे गए रिजर्व डे के दिन यानी सोमवार को इस बार के आईपीएल का फाइनल खेला जाएगा.

IPL फाइनल कौन जीतेगा? इस मशहूर बिजनेसमैन ने कर दी चौंकाने वाली भविष्यवाणी!

MS Dhoni VS Hardik Pandya: इंडियन प्रीमियर लीग का फाइनल सोमवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस से होगा. इस फाइनल को लेकर क्रिकेट के गलियारों में कयासों का दौर काफी समय से लगाया जा रहा है. इसी कड़ी में मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने भी चौंकाने वाली भविष्यवाणी कर दी है और बताया कि कौन सी टीम फाइनल में जीतेगी. इस दौरान उन्होंने अपना पसंदीदा खिलाड़ी भी बताया है.

दरअसल, महिंद्रा ग्रुप के मुखिया आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया और यह तो देखते ही देखते वायरल हो गया है. उन्होंने लिखा कि मुझसे पूछा गया था कि फाइनल में किस टीम का समर्थन कर रहा हूं. मुझे शुभमन गिल के टैलेंट पर पूरा यकीन है. उन्हें  रात जीतते हुए देखना चाहता हूं. लेकिन मैं धोनी का बहुत बड़ा फैन हूं और उनसे उम्मीद किए बिना नहीं रह सकता हूं. इसलिए अच्छी टीम को जीतने दो.

मालूम हो कि बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा आए दिन क्रिकेट पर अपनी दिलचस्प राय रखते रहते हैं. इस बार उन्होंने आईपीएल के फाइनल को लेकर ट्वीट किया है. हालांकि उनका यह ट्वीट रविवार को होने वाले फाइनल से पहले आया था लेकिन बारिश के चलते रविवार का फाइनल पूरी तरह से धुल गया और फिर फाइनल के लिए रखे गए रिजर्व डे के दिन यानी सोमवार को इस बार के आईपीएल का फाइनल खेला जाएगा.

 

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सोमवार शाम 7:30 बजे से IPL 2023 का फाइनल मैच खेला जाएगा. महेंद्र सिंह धोनी अपनी कप्तानी में चेन्नई टीम को पांचवां खिताब जिताने के इरादे से मैदान में उतरेंगे. जबकि गुजरात टाइटंस दूसरी बार खिताब जीतने की फिराक में है. इधर एमएस धोनी अपने आईपीएल करियर का के 250वें मुकाबले के लिए भी तैयार हैं. धोनी इस मैच में उतरने के साथ ही आईपीएल इतिहास में 250 मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी बन जाएंगे.

Trending news