Online Food: महिला ने ऑनलाइन खाना मंगाया, पैकेट खोला तो उसमें निकलने लगे नोटों के बंडल
Advertisement

Online Food: महिला ने ऑनलाइन खाना मंगाया, पैकेट खोला तो उसमें निकलने लगे नोटों के बंडल

KFC Food Delivery: महिला का खाना तो आया लेकिन वह यह देखकर चौंक गई कि उसके खाने के पैकेट से नोटों के बंडल भी निकल रहे हैं. उसमें से कुल 43 हजार रुपए निकले.

Online Food: महिला ने ऑनलाइन खाना मंगाया, पैकेट खोला तो उसमें निकलने लगे नोटों के बंडल

Money in Food Packet: ऑनलाइन फूड डिलीवरी के कई रोचक मामले सामने आते रहते हैं. कई बार इसकी चर्चा होती है जब खाने में कोई मृत जानवर या कुछ अजीबोगरीब चीजें निकल आती हैं तो ग्राहक कंपनी के खिलाफ एक्शन भी लेता है लेकिन अमेरिका से एक बहुत ही अलग किस्म का मामला सामने आया है जब एक महिला के ऑनलाइन खाने की पैकेट से नोटों का बंडल निकलने लगा. महिला यह देखकर हैरान रह गई.

चिकन सैंडविच के पैकेट से निकलने लगे पैसे
दरअसल, यह घटना अमेरिका के जॉर्जिया स्टेट की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक महिला ने केएफसी फूड डिलीवरी कंपनी से चिकन सैंडविच मंगाया था. वह महिला इंतजार कर रही थी कि अभी उसका खाना आएगा और वह खाएगी. महिला का खाना तो आया लेकिन वह यह देखकर चौंक गई कि उसके खाने के पैकेट से नोटों के बंडल भी निकल रहे हैं. उसमें से कुल 43 हजार रुपए निकले. 

मैनेजर की गलती से डिपॉजिट राशि पैकेट में गई
महिला सोच में पड़ गई कि इसका क्या किया जाए. आखिरकार उसने ईमानदारी दिखाई और कंपनी को फोन लगा दिया. जब कुछ कर्मचारी उसके पास पहुंचे तो सारा मामला सामने आया. हुआ यह था कि जब महिला के खाने का पैकेट पैक किया जा रहा था तो उसी दौरान मैनेजर की गलती से काउंटर की कुछ डिपॉजिट राशि भी उसके पैकेट में चली गई थी. बाद में कंपनी को इसका एहसास हुआ. 

महिला की ईमानदारी पर मैनेजर काफी खुश
फिलहाल महिला की ईमानदारी पर कंपनी और उसके कर्मचारी काफी खुश नजर आए. मैनेजर ने उस महिला का धन्यवाद किया वरना उसकी नौकरी भी जा सकती थी. उधर महिला ने बताया कि उसने चिकन सैंडविच आर्डर किया था और उसमें से पैसे भी निकल आए. महिला ने कहा कि वह कर्ज में है और इनका इस्तेमाल भी कर सकती थी लकिन उसने ऐसा नहीं किया. 

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने बताया कि जैसे मुझे नोट मिले मैंने वापस लिफाफे में रख दिया और बंद करके वापस लौटाने का प्लान बना लिया. इसके बाद कंपनी को फोन किया तो उनके कर्मचारी मेरे पास पहुंचे. फिलहाल इसे वापस कर दिया गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news