किराए का फ्लैट खाली करने का नोटिस मिला, गुस्साई महिला पूरे घर में आग लगाकर भागी
topStories1hindi1477521

किराए का फ्लैट खाली करने का नोटिस मिला, गुस्साई महिला पूरे घर में आग लगाकर भागी

House On Rent: महिला की इस करतूत के बाद उसे कोर्ट ने कड़ी सजा सुना दी है. हैरानी की बात यह भी है कि एक तो ;महिला किराया नहीं दे रही थी ऊपर से सीनाजोरी कर रही थी और तीसरे उसने पूरे घर में ही आग लगा दी.

किराए का फ्लैट खाली करने का नोटिस मिला, गुस्साई महिला पूरे घर में आग लगाकर भागी

Woman Sets Fire To Rented House: कोई किराए पर कहीं रह रहा है तो उसका फर्ज बनता है कि वह समय पर अपने मकानमालिक को कराया देता रहे. या फिर अगर समय से नहीं दे पाया तो कम से कम यह अनुरोध करे कि कुछ समय में दे दिया जाएगा. लेकिन एक ऐसी महिला की कहने सामने आई है जिसने ना तो किराया दिया और जब किराया नहीं दे पाई तो पूरे घर में आग लगा दी.

शराब पीकर महिला ने किया कारनामा
दरअसल, यह घटना इंग्लैंड के मैनचेस्टर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस महिला का नाम जॉर्डिन लिडल है. 25 साल की यह महिला कई महीने से घर का किराया नहीं दे रही थी, जिसकी वजह से उसे कोर्ट ने घर से निकलने का टर्मिनेशन नोटिस दिया था. बताया जा रहा है कि यह महिला कभी कभार शराब पीकर भी घर पर पहुंचती थी. और उस दिन भी शराब पी रखा था.

आधी रात में लाइटर से घर फूंक दिया
टर्मिनेशन नोटिस मिलने के बाद वह महिला फिर गुस्सा गई और उसने आव देखा ना ताव देखा उसने किराए के घर में आग लगा दी. यह भी बताया गया कि महिला ने घर में लाइटर से आग लगाई थी. शराब के नशे में धुत लिडल ने आधी रात में लाइटर से घर फूंक दिया. सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पता चला कि वो अपने घर को जलते हुए देखने के लिए कई बार आई. 

महिला को कोर्ट ने सुनाई सजा
इसके बाद यह मामला फिर से कोर्ट पहुंचा तो कोर्ट ने मामले में महिला पर कड़ी कार्रवाई की और उसे 3 साल 10 महीने की कारावास की सजा सुना दी. कोर्ट की सुनवाई के मुताबिक महिला आग लगाने के बाद वहां से अपने दोस्त के घर चली गई थी और उसने अनजान लोगों से दावा किया कि घर के अंदर कुछ लोग फंसे हैं. फिलहाल अब महिला को सजा सुना दी गई.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news