Advertisement
trendingPhotos1168427
photoDetails1hindi

इन खूबसूरत हसीनाओं ने 'गंदी बात' को बना दिया सुपर बोल्ड, अदाएं ऐसी कि निगाहें थम जाएं!

बोल्ड वेब सीरीज की जब भी बात होती है तो 'गंदी बात' (Gandi Baat) का नाम जरूर लिया जाता है. आज हम आपको बताएंगे उन हसीनाओं के नाम जिन्होंने इस वेब सीरीज को और भी सुपर बोल्ड बना दिया.

अन्वेषी जैन

1/5
अन्वेषी जैन

गंदी बात की वेब सीरीज सीजन 1 और 2 में एक्ट्रेसेज की बात करें तो अन्वेषी जैन ने इस सीरीज में अपनी बोलने से अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी थी और फुल एडल्ट तड़का भी मारा था.

गहना वशिष्ठ

2/5
गहना वशिष्ठ

गंदी बात वेब सीरीज के सीजन 3 में नजर आई गहना वशिष्ठ. गहना अश्लील फिल्में और सीरीज बनाने में नंबर वन पर आंकी जाती है. गहना सीरीज ही नहीं बल्कि अपनी बोल्डनेस से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है. हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने पोर्न फिल्में बनाने को लेकर एक्ट्रेस पर तंजा कसा था.

नेहल वडोलिया

3/5
नेहल वडोलिया

गंदी बात वेब सीरीज सीजन 3 में नेहल वडोलिया ने तहलका मचा के रख दिया था उनके बोल्ड सीन्स के चर्चे सीरीज रिलीज होने के कई दिनों बाद तक चलते रहे.

महिमा गुप्ता

4/5
महिमा गुप्ता

महिमा गुप्ता ने गंदी बात सीजन 6 में जमकर बोल्ड सींस दिए है. लाखों लोग अभी तक इस वीडियो को देख चुके हैं. इतना ही नहीं महिमा एक डांसर भी है साथ ही सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहती हैं. उन्होंने एक बार टॉपलेस वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की किया था उसके बाद से उन्होंने बहुत सुर्खियों बटोरी.

मेघा प्रसाद

5/5
मेघा प्रसाद

मेघा प्रसाद गंदी बात वेब सीरीज के सीजन 4 में अपने बोल्ड और ब्यूटीफुल लुक में नजर आई. मेघा का ड्रेसिंग स्टाइल, सिजलिंग लुक्स और पॉश्चर्स यूथ को काफी पसंद आ रहे हैं. मेघा आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ऐसे में लगातार मेघा के फॉलोअर्स बढ़ते जा रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़