Advertisement
trendingPhotos2437273
photoDetails1hindi

कहीं नहीं देखी होगी बदले की ऐसी भावना, जिसने बर्बाद कर दी एक डायरेक्टर की जिंदगी; क्लाइमैक्स देख उड़ जाएंगे दिमाग के परखच्चे

Best Mystery Thriller Film On OTT: बदले की कहानियों पर आधारित फिल्में या वेब सीरीज दर्शकों को हमेशा आकर्षित करती हैं और इस सब्जेक्ट पर अब तक कई फिल्में और सीरीज भी बन चुकी हैं, जिन्होंने बड़े पर्दे से लेकर ओटीटी पर खूब धमाल मचाया और दर्शकों का खूब मनोरंजन भी किया. इस तरह की फिल्में और सीरीज लोगों को बेहद पसंद भी आती हैं. आज हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी कहानी बदले पर ही आधारित है, लेकिन इस फिल्म का क्लाइमैक्स आपके दिमाग के परखच्चे उड़ा कर रख देगा. आपने ऐसे बदले की कहानी कहीं नहीं देखी होगी. चलिए बताते इस फिल्म के बारे में. 

अब तक की बेस्ट मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म

1/5
अब तक की बेस्ट मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म

इन दिनों अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर मिस्ट्री और थ्रिलर जॉनर की कई फिल्में देखने को मिल रही हैं, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी कहानी आपको हैरान कर देगी. फिल्म की कहानी से लेकर उसमें नजर आने वाले कलाकार तक सभी के किरदार और अभिनय के आप फैन हो जाएंगे. इतना ही नहीं, इस फिल्म को IMDb पर भी बेहतरीन रेटिंग मिली है, जिससे इसकी क्वालिटी और दर्शकों की पसंद का अंदाजा लगाया जा सकता है. 

जबरदस्त है फिल्म की कहानी और सस्पेंस

2/5
जबरदस्त है फिल्म की कहानी और सस्पेंस

अगर इस फिल्म के बारे में कुछ कहा जाए तो ये फिल्म वाकई देखने लायक है. इस फिल्म में समाज की ऐसी सच्चाई को दर्शकों के सामने रखा गया है, जिसका शिकार असल जिंदगी में भी काफी लोग हो रहे हैं. लेकिन ऐसे केस सामने नहीं आ पाते. हम यहां साल 2019 में आई मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'सेक्शन 375' की बात कर रहे हैं. अजय बहल के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में ऋचा चड्ढा, अक्षय खन्ना, मीरा चोपड़ा और राहुल भट्ट जैसे स्टार्स ने शानदार अभिनय किया है. ये अब तक की बेहतरीन मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्मों में से एक मानी जाती है. 

लड़की डायरेक्ट पर लगाती है रेप का इल्जाम

3/5
लड़की डायरेक्ट पर लगाती है रेप का इल्जाम

फिल्म की कहानी चार किरदारों के ईद-गिर्द घूमता है. जिसमें एक लड़की एक फिल्म डायरेक्टर और दो वकील शामिल है. ये एक कोर्ट रूम ड्रामा मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म है. फिल्म में मशहूर डायरेक्टर रोहन खुराना (राहुल भट) पर उसकी टीम की कॉस्ट्यूम डिजाइनर अंजलि दामले (मीरा चोपड़ा) रेप का इल्जाम लगाती है. वो डायरेक्टर के खिलाफ पुलिस में एक एफआईआर दर्ज करवाती है और ये केस सेक्शन 375 के तरह कोर्ट में चलाता है. फिल्म में ऋचा पब्लिक प्रॉसिक्यूटर के किरदार में और अक्षय डिफेंस लॉयर के किरदार में नजर आ रहे हैं. 

फिल्म का क्लाइमैक्स उड़ा देगा होश

4/5
फिल्म का क्लाइमैक्स उड़ा देगा होश

कोर्ट में दोनों वकील अपनी-अपनी दलीलें पेश करते हैं और आखिर में डायरेक्टर रोहन खुराना को दोषी ठहराकर जेल की सजा दी जाती है. लेकिन इस फिल्म का क्लाइमैक्स यहीं खत्म नहीं हो जाता. क्लाइमैक्स तो ऐसा कि आपके होश उड़ जाएंगे और आप 100 सोचने पर मजबूर हो जाएगी कि ये क्या हो गया. फिल्म के क्लाइमैक्स का अंदाजा आप बिल्कुल भी नहीं लगा सकते. यही बात इस फिल्म की खासियत है, जो इसे बेहतरीन मिस्ट्री-थ्रिलर बना देती है. क्लाइमैक्स में अक्षय खन्ना एक ऐसी सच्चाई सबके सामने रखते हैं, जो दिमाग के परखच्चे उड़ा कर रख देता है. 

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं फिल्म

5/5
इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं फिल्म

फिल्म में सभी ने अपने-अपने किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीता है. इस फिल्म की कहानी इतनी जबरदस्त है कि इसको IMDb पर 10 में से 8.1 की रेटिंग मिली हुई है. अगर आप भी इस तरह की जबरदस्त कोर्ट रूम ड्रामा मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म देखना पसंद करते हैं या इस फिल्म को देखना चाहते तो इसको ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी जो अब तक ओटीटी पर धमाल मचा रही है और दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स हासिल कर रही है.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़