Advertisement
trendingPhotos2347238
photoDetails1hindi

हर दिन और जवां होती जा रहीं 43 साल की श्वेता तिवारी, मानो थम-सी गई है उम्र, लेटेस्ट तस्वीरें हैं सबूत

Shweta Tiwari Latest Photos: श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह सफेद और नीले रंग की खूबसूरत ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. श्वेता तिवारी इन तस्वीरों में इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

श्वेता तिवारी की लेटेस्ट तस्वीरें

1/6
श्वेता तिवारी की लेटेस्ट तस्वीरें

श्वेता तिवारी को एक स्टनर के रूप में जाना जाता है और इसके बारे में कोई दो राय नहीं है. वह जिस तरह से किसी भी आउटफिट को कैरी करती हैं, वह काबिले-तारीफ हैं. श्वेता तिवारी इंडियन पहने या फिर वेस्टर्न, हर आउटफिट में वह बला की खूबसूरत लगती हैं. श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर अब अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह एक बार फिर से उम्र को मात देती हुई नजर आ रही हैं.

सफेद-नीले आउटफिट में लगीं बहुत प्यारी

2/6
सफेद-नीले आउटफिट में लगीं बहुत प्यारी

43 साल की श्वेता तिवारी ने सफेद और नीले रंग का आउटफिट पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही हैं. श्वेता तिवारी की इन लेटेस्ट तस्वीरों को देखने के बाद लगता है कि मानो उनकी उम्र थम सी गई है. श्वेता तिवारी की एक 23 साल की बेटी है, लेकिन उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता है कि वह इतनी बड़ी बेटी की मां हैं.

मानो थम गई है श्वेता तिवारी की उम्र

3/6
मानो थम गई है श्वेता तिवारी की उम्र

श्वेता तिवारी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में व्हाइट कलर का स्पैगिटी टॉप पहना है, जिसके साथ उन्होंने सफेद कलर की लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है. स्पैगिटी टॉप के ऊपर श्वेता तिवारी ने एक लूज सी शर्ट पहनी है, जिसपर डार्क ब्लू कलर की एंब्रोयडरी की हुई है. इस आउटफिट में श्वेता तिवारी अपनी उम्र से कई साल कम लग रही हैं.

फैन्स हो रहे श्वेता तिवारी के स्टाइल पर फिदा

4/6
फैन्स हो रहे श्वेता तिवारी के स्टाइल पर फिदा

श्वेता तिवारी ने इस आउटफिट के साथ अपने बालों को खुला रखा हुआ है. लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ श्वेता ने अपने लुक को पूरा किया है. श्वेता ने कानों में बड़ी-बड़ी बालियां पहनी हैं, जो उनके लुक में चार चांद लगा रही हैं. श्वेता तिवारी की खूबसूरती पर फैन्स फिदा हो रहे हैं और जमकर उनकी तस्वीरों पर प्यारे-प्यारे कमेंट भी कर रहे हैं.

श्वेता तिवारी की खूब है फैन फॉलोइंग

5/6
श्वेता तिवारी की खूब है फैन फॉलोइंग

इतने सालों में श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं.  उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उनकी 5.4 मिलियन फैन फॉलोइंग है. श्वेता की लेटेस्ट तस्वीरों पर कमेंट करते हुए फैन्स एक्ट्रेस की खूबसूरत और फिटनेस की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं.

वर्कफ्रंट पर श्वेता तिवारी

6/6
वर्कफ्रंट पर श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी को टेलीविजन पर उन्हें आखिरी बार 'मैं हूं अपराजिता' में देखा गया था. श्वेता रोहित शेट्टी के पहले ओटीटी शो 'इंडियन पुलिस फोर्स' में एक छोटी सी भूमिका में नजर आई थीं. श्वेता ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा था कि अपने बच्चों को समय देने के लिए वह डेली सोप की दुनिया से दूर हो गई हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़