Advertisement
trendingPhotos2343661
photoDetails1hindi

2 बार तलाक, 23 साल की है बेटी, अब 43 की उम्र में अफेयर? श्वेता तिवारी के डेटिंग रूमर्स पर आ गया जवाब

Shweta Tiwari Dating Rumours: 43 साल की श्वेता तिवारी का नाम आधी उम्र के एक्टर के साथ नाम जुड़ा. दोनों के अफेयर की खबरें देखते ही देखते आग की तरह तैरने लगी. इस बीच खुद फहमान खान ने इन रूमर्स पर रिएक्ट किया है. चलिए बताते हैं आखिर क्या हुआ है.

43 साल की श्वेता तिवारी का चल रहा अफेयर?

1/6
43 साल की श्वेता तिवारी का चल रहा अफेयर?

हाल में ही 43 साल की श्वेता तिवारी के अफेयर की खबरें सामने आईं. उनका नाम 'इमली' फेम फहमान के साथ जोड़ा गया. 10 साल छोटे एक्टर संग नाम जुड़ने पर तलाकशुदा श्वेता ने तो रिएक्ट नहीं किया लेकिन अब फहमान ने जरूर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने एक इंटरव्यू में ऐसे गॉसिप्स पर चुप्पी तोड़ी है. 

 

2 तलाक, दो बच्चे, नहीं मिला सच्चा प्यार

2/6
2 तलाक, दो बच्चे, नहीं मिला सच्चा प्यार

श्वेता तिवारी 43 साल की हैं. उनकी शादी दो बार हुई लेकिन सच्चा प्यार न नसीब हो चुका. वह दो बच्चों की मां भी हैं. एक बेटा और एक बेटी. बेटी पलक तिवारी तो 23 साल की हैं जो कि बिल्कुल मां की कार्बन कॉपी है, जिन्हें फैंस खूब प्यार देते हैं. 

श्वेता तिवारी कर रहीं डेट?

3/6
श्वेता तिवारी कर रहीं डेट?

सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में फहमान खान ने श्वेता तिवारी संग जुड़ रहे नाम पर रिएक्ट किया. उन्होंने बताया कि आखिर सच्चाई क्या है. उन्होंने कहा कि ये बिल्कुल भी सच नहीं है. वह तो एक्ट्रेस को गुरु जी बुलाते हैं. शो के दौरान उनकी अच्छी दोस्ती हुई. दोनों एक दूसरे से बातें भी शेयर करते थे. लेकिन इसका मतलब गलत निकालना ठीक नहीं है.

श्वेता तिवारी संग डेटिंग रूमर्स पर बोले फहमान

4/6
श्वेता तिवारी संग डेटिंग रूमर्स पर बोले फहमान

'मेरे डैड की दुल्हन' के टाइम पर श्वेता तिवारी और फहमान खान के डेटिंग की चर्चा थी. अब एक्टर ने सच बताया कि दोनों का बॉन्ड अच्छा है.  ये सब अफवाहें तब सामने आई थी जब वह एक्ट्रेस की बिल्डिंग के नीचे स्पॉट हुए थे. ये बात कोविड के समय की है. मगर ऐसा कुछ नहीं है. वह सिर्फ को-स्टार हैं. 

लिंकअप की खबरों से नहीं पड़ता फर्क

5/6
लिंकअप की खबरों से नहीं पड़ता फर्क

33 साल के एक्टर ने कहा कि कोविड के समय स्टार्स आपस में मिले तो उनका नाम जोड़ दिया गया. जबकि ऐसा कुछ नहीं था. उन्होंने कभी रूमर्स की चिंता नहीं की. अक्सर को-स्टार के साथ लिंकअप की खबरें आती रहती है लेकिन ये सब सच नहीं होता है.  उन्होंने ये भी कहा कि जब उनका नाम श्वेता से जोड़ा जा रहा था वह अपने तलाक से गुजर रही थीं. लेकिन दोनों ने ही कभी गॉसिप्स पर ध्यान नहीं दिया.

श्वेता तिवारी का पहले भी जुड़ा नाम

6/6
श्वेता तिवारी का पहले भी जुड़ा नाम

श्वेता तिवारी का नाम इससे पहले वरुण कस्तुरिया के साथ जुड़ा था. जब एक्टर ने 19 फरवरी 2024 को एक मिरर सेल्फी पोस्ट की थी. उसे देखकर लोग डेटिंग के कयास लगाने लगे थे. लेकिन वो भी सिर्फ अफवाह निकली थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़