Advertisement
trendingPhotos2407963
photoDetails1hindi

भूलकर भी मत करना इन फिल्मों को अकेले में देखने की गलती, हराम हो जाएगी कई रातों की नींद; नहीं जाए पाएंगे वॉशरूम भी

Best Hollywood Horror Movies: बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा और हॉलीवुड तक... ऐसी कई डरावनी फिल्में आई हैं जिन्हें देखने के बाद आपकी रूह तक कांप सकती है और डर के मारे आपके हाथ-पैर फूल सकते हैं. अगर आप भी हॉरर फिल्में देखने के शौकीन हैं, तो आज हम आपको ऐसी ही कुछ पांच हॉरर हॉलीवुड फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपको डर का असली एहसास करवा सकती हैं. इनमें से एक कई फिल्में सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं. फिल्म देखने के बाद ये सवाल दिमाग में जरूर आएगा कि फिल्म इतनी डरावनी थी तो असल जिंदगी में क्या हुआ होगा. ये सभी फिल्में आपको जरूर देखनी चाहिए, लेकिन याद रहे अकेले नहीं.

आस पार किसी के होने का एहसास कराती है 'पैरानॉर्मल एक्टिविटी'

1/5
आस पार किसी के होने का एहसास कराती है 'पैरानॉर्मल एक्टिविटी'

नानी और मम्मी से भूत-प्रेत और काली शक्तियों की कहानियां सुनकर तो आप भी बड़े हुए होंगे. इनमें कितना सच है, ये तो वही जानें, लेकिन सुनकर मजा जरूर आता था. इसी तरह की एक फिल्म साल 2007 में आई थी जिसका नाम ‘पैरानॉर्मल एक्टिविटी’ है. इसे ऑरेन पेली ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में एक कपल अपने घर में सुपरनैचुरल एक्टिविटी का सामना करता है और भागने के बजाय इसे चुनौती देने का फैसला करता है. फिल्म में जो कुछ भी होता है उसे देखकर आपके भी दिल की धड़कनें बढ़ जाएंगी. इसको प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 

'साइलेंट हाउस' देख कांप जाएंगा दिल

2/5
'साइलेंट हाउस' देख कांप जाएंगा दिल

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर साल 2011 की फिल्म 'साइलेंट हाउस' है. ये एलिजाबेथ ओल्सेन की पहली फिल्म है. अगर आपने 'पैरानॉर्मल एक्टिविटी' देखी है, तो 'साइलेंट हाउस' भी जरूर देखें. ये फिल्म एक महिला की कहानी है जो अपने घर में फंस जाती है और वहां उसे अजीब-अजीब घटनाओं का सामना करना पड़ता है. ये फिल्म सिर्फ डरावनी नहीं, बल्कि बहुत ही भयावह भी है और दिखाती है कि 'पैरानॉर्मल एक्टिविटी' कितनी खतरनाक हो सकती है. इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 

ओटीटी की अब तक की सबसे डरावनी फिल्म 'द एक्सॉर्सिस्ट'

3/5
ओटीटी की अब तक की सबसे डरावनी फिल्म 'द एक्सॉर्सिस्ट'

ये फिल्म 1973 में आई थी और हॉलीवुड की सबसे डरावनी फिल्मों में गिनी जाती है. साथ ही बताया जाता है कि ये एक सच्ची घटना पर आधारित है. आप में से कई लोगों ने इसे देखा होगा, लेकिन विलियम फ्रेडकिन की इस फिल्म को जितनी बार भी देखो, हर बार दिमाग सुन्न हो जाता है. फिल्म की कहानी एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जिस शैतान ने पोजेस कर रखा है. उसकी मां अपनी बेटी को इन परेशानियों से बचाने की पूरी कोशिश करती है और ये सभी घटनाएं फिल्म को और भी डरावना बना देती हैं. इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 

'द शाइनिंग' देखते-देखते लगने लगेगा डर

4/5
'द शाइनिंग' देखते-देखते लगने लगेगा डर

अगर आपने हॉलीवुड की ये हॉरर फिल्म नहीं देखी है, तो फिर आपने क्या देखा? ये फिल्म 1980 में आई थी, लेकिन आज भी इसका डर लोगों के दिल और दिमाग में बसा हुआ है. इसकी सबसे बड़ी वजह है फिल्म की भयानक कहानी, जो सच्ची घटना पर बताई जाती है. फिल्म की कहानी में एक फैमिली एक होटल में जाते हैं, जहां उस परिवार को देखने वाले आदमी की नौकरी लगी होती है. लेकिन वहां जाते ही उनके साथ काफी कुछ खौफनाक होता है. शायद इस फिल्म को देखने के बाद आप भी होटल बुकिंग करने से पहले थोड़े डरे हुए महसूस करेंगे. इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 

'हैलोवीन' देख भूल जाएंगी दूसरी हॉरर फिल्में

5/5
'हैलोवीन' देख भूल जाएंगी दूसरी हॉरर फिल्में

इस लिस्ट में ‘हैलोवीन’ का नाम न हो, तो मजा ही नहीं आता! ये फिल्म 1978 में रिलीज हुई थी. इसमें एक आदमी सफेद मास्क पहने हुए घूमता है. सीन तो पहले से ही खौफनाक होते हैं, लेकिन बैकग्राउंड म्यूजिक ने इसे और भी डरावना बना देता है. इतना कि घर के किसी कोने में अकेले बैठे शख्स की भी चीख निकल जाए. ये फिल्म जितनी डरावनी है, उतनी ही रोमांचक भी है. आज की हॉरर फिल्में भी 'हैलोवीन' को टक्कर नहीं दे पातीं. आप इस फिल्म को MX Player पर देख सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़