Advertisement
trendingPhotos2421341
photoDetails1hindi

ये हैं अब तक सबसे डिस्टर्बिंग मूवीज, जिन्हें देखने के बाद नहीं लगेगी भूख-प्यास; बेहद खौफनाक है चौथी और पांचवीं फिल्म; अकेले न देखें

5 Most Disturbing Movies Ever: अगर आप असली डर और खौफ का जबरदस्त एक्सपीरियंस करना चाहते हैं, तो आज हम आपको 5 ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी गिनती अब तक की सबसे ज्यादा डिस्टर्बिंग मूवीज में की जाती है. इनमें से एक फिल्म की कहानी तो सच्ची घटना पर आधारित है, जो आपके दिल को दहला देगी और इतना डरा देगी कि आप ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि असली जिंदगी में जिसके साथ ये सब बिता होगा उनका क्या हाल हुआ होगा. इन फिल्मों की कहानी और सीन इतने भयानक हैं, जिसको देखने के बाद भूख-प्यास सब कुछ भूल जाएंगे. इन फिल्मों में सच्चाई और डर का ऐसा मेल है, जो शायद ही किसी और फिल्म में देखने को मिले. चलिए बताते हैं इन फिल्मों के बारे में. 

गार्गी

1/5
गार्गी

सबसे पहले बात करते हैं साल 2022 में आई साउथ फिल्म 'गार्गी' की. इस फिल्म में साई पल्लवी नजर आ रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन गौतम रामचंद्रन ने किया है. ये फिल्म एक बाप-बेटी के ईद-गिर्द घूमती है. ये एक बेहद इमोशनल कहानी है, यौन शोषण और रेप जैसी घटनाओं पर आधारित है. गार्गी एक बिंदास लड़की है, जिसके पिता पर एक बच्ची के रेप का आरोप लगता है, जिसके बाद गार्गी की परेशानियां बढ़ती चली जाती हैं. ये फिल्म आपको बुरी तरह से झकझोर कर रख देगी. आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी. इस फिल्म को आप यूट्यूब या सोनी लिव पर देख सकते हैं. 

चांदनी बार

2/5
चांदनी बार

अब बात करते हैं साल 2001 में आई तब्बू की फिल्म 'चांदनी बार' के बारे में. इस फिल्म के लिए तब्बू को नेशनल अवॉर्ड मिला था. इस फिल्म की कहानी भी काफी डिस्टर्बिंग है, जो दिल और दिमाग दोनों को हिला कर रख देती है. इस फिल्म का निर्देशन मधुर भंडारकर ने किया था. ये फिल्म अंडरवर्ल्ड और बार डांसर्स की जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म को देखने के बाद आप इस बात तो अच्छे से समझ पाएंगे कि आपके कर्म इस ब्रह्मांड के अंतिम छोर तक भी आपका पीछा नहीं छोड़ते. इस फिल्म को आपको यूट्यूब और प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 

आमिस

3/5
आमिस

ये फिल्म भी साल 2022 में आई थी, जो एक असमिया फिल्म है, जिसे भास्कर हजारिका ने निर्देशित किया है. इस फिल्म की कहानी काफी खास और बेहद ही खौफनाक टॉपिक पर आधारित है. इसमें एक डॉक्टर, नीरमाली, और एक पीएचडी स्टूडेंट सुमन के रिश्ते को दिखाया गया है. दोनों की दोस्ती खाने के शौक से शुरू होती है, लेकिन धीरे-धीरे ये रिश्ता एक अजीब और खतरनाक मोड़ ले लेता है. जहां इन लोगों के अंदर मांस खाने की तलब इतनी बढ़ जाती है, जो अलग ही मोड़ ले लेती है. इस फिल्म को आप सोनी लिव पर देख सकते हैं. 

मातृभूमि

4/5
मातृभूमि

बात करते हैं साल 2003 में आई फिल्म 'मातृभूमि'. इस फिल्म का निर्देशन मनीष झा ने किया है. इस फिल्म की कहानी एक समय पर आधारित है, जब दुनिया में महिलाओं की कमी आ जाती है और एक बाप अपने और अपने चार बेटों के लिए एक औरत को घर लेकर आता है. उस औरत के साथ क्या-क्या होता है, ये देखने के बाद किसी का भी दिल दहल जाएगा. इतना ही नहीं, इस फिल्म की कहानी एक ऐसे उदाहरण पर सेट की गई है जहां बच्चियों को पैदा होने से पहले ही मार देते हैं. ये फिल्म बेहद खौफनाक है, जिसको आप यूट्यूब पर देख सकते हैं. 

वेलकम होम

5/5
वेलकम होम

साल 2020 में आई 'वेलकम होम' भी किसी हॉरर फिल्म से कम नहीं है. ये फिल्म हॉरर फिल्मों से भी कई गुना ज्यादा डर आपके मन में पैदा कर सकती है. पुष्कर महाबल के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी इतनी खौफनाक है कि कुछ समय तक आप अपने घर से बाहर निकलने से भी डरेंगे. ये फिल्म घर में होने वाले यौन शोषण जैसे अपराधों को भी उजागत करती है. फिल्म की कहानी दो लड़कियों पर आधारित है, जो एक घर में जाती हैं, जहां एक लड़की बार-बार प्रेग्नेंट होती है, लेकिन उसके कोई बच्चा नहीं होता. इस फिल्म को यूट्यूब और हॉटस्टार पर देख सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़