Advertisement
trendingPhotos2283812
photoDetails1hindi

8 June Ka Rashifal: शनि महाराज की कृपा से आज कर्क के साथ इन राशियों की भी चमक सकती है किस्मत, पढ़ें राशिफल

8 June 2024 horoscope: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनिवार यानि 8 जून का दिन कर्क राशि के साथ कई और राशि की किस्मत चमक सकती है. शनिवार का दिन शनि देव को समर्पित माना गया है. आइए विस्तार से जानते हैं कि शनि देव किन राशियों पर अपनी कृपा दृष्टि बरसाएंगे और किन राशियों को धन हानि का सामना करना पड़ सकता है

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के लोगों को आर्थिक स्थिति को लेकर परेशानी आ सकती है. देने लेन में सावधानी बरतने की आवश्यकता है. वरना नुकसान उठाना पड़ सकता है. बिजनेस में नए प्रयोग से लाभ होगा. वहीं किसी दोस्त से जिससे अनजान हो धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है. जॉब में अधिकारी से लाभ की प्राप्ति होगी. बिजनेस को लेकर यात्रा करनी पड़ सकती है.लाइफ पाटर्नर से उपहार मिलने के अवसर बन रहे हैं.  

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

इस राशि के लोगों को आर्थिक स्थिति को लेकर बड़ा उतार चढ़ाव देखने को मिलेगा. गृहस्थ जीवन में पैसे खर्च करने को लेकर विवाद हो सकता है. व्यापार को बढ़ाने को लेकर किए गए प्रयास में सफलता हासिल होगी. लाइफ पाटर्नर से गिफ्ट के तौर पर आभूषण मिल सकते हैं.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

बिजनेस में अच्छा मुनाफा होगा. रुका हुआ पैसा मिलने का अवसर बन रहा है. ससुराल की ओर से उपहार मिल सकता है. प्रेम विवाह करने वालों को सफलता मिलेगी.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

इनकी आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा. बिजनेस में बढ़ोतरी होगी और धन लाभ भी मिलेगा. किसी अपने से वस्त्र या आभूषण मिल सकते हैं. जॉब में प्रमोशन होगा. बिजनेस में पापा के सपोर्ट से आर्थिक लाभ होगा.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों को संतान की ओर से आर्थिक मदद मिलेगी. मेहनत के अनुसार धन की प्राप्ति नहीं होगी. संपत्ति को लेकर भागदौड़ करना पड़ सकता है. बेवजह खर्च करने से बचें.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

इस राशि की संपत्ति में वृद्धि होगी. हो सके आकस्मिक धन लाभ के अवसर भी मिले. जॉब में प्रमोशन के साथ आय में बढ़ोतरी होगी.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

इस राशि के लोगों को क्रय विक्रय संबंधि कार्य में सावधान रहना होगा. धन की बचत करना सीखें. आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिल सकता है.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

पूंजी निवेश को लेकर ध्यान बरतें. आर्थिक मामलों को लेकर योजना बनाए इससे लाभ होगा. जमा किए गए पैसों का सही से सदुपयोग करें. अपनी बुद्धि का इस्तेमाल करते हुए पैसों का कहीं भी निवेश करें.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

इस राशि के लोगों को धन और संपत्ति को लेकर सतर्कता बरतने की आवश्यकता है नहीं तो हानि का समाना करना पड़ सकता है. किसी अंजान व्यक्ति पर भरोसा ना करें. मां से धन या उपहार मिल सकता है. पिता से बिजनेस में आर्थिक मदद मिल सकती है.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

सरकारी मदद से धन संपत्ति की प्राप्ति होगी. राजनीति में लाभ हासिल होगा. बिजनेस के लिए की गई यात्रा में धन लाभ होगा. किसी अपनों से उपहार की प्राप्ति होगी. जॉब मिलने के अवसर बन रहे हैं. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

इस राशि के लोग आर्थिक मामलों में लेनदेन को लेकर सावधानी बरतें.अपनी स्थिति को ध्यान में रख कर ही कहीं भी पैसा निवेश करें. आर्थिक क्षेत्र में किए गए प्रयास में सफलता हासिल होगी.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

धन संपत्ति में बढ़ोतरी होगी. प्रेमी से मनचाहा उपहार मिल सकता है. बिजनेस में पापा के सर्पोट से आर्थिक लाभ होगा. पुराने मित्र से पुराना अटका पैसा वापस मिल सकता है. जॉब की तैयारी करने वालों को नौकरी मिल सकती है. किसी अपनों से वस्त्र या आभूषण उपहार के तौर पर प्राप्त होंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़