Advertisement
trendingPhotos2308481
photoDetails1hindi

Rashifal: सिर्फ इन 5 राशियों को आज मिलेगा धन लाभ बाकि राशियों को करना पड़ सकता है परेशानी का सामना

26 june daily horoscope:  26 जून बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित् माना गया है विघ्नहर्ता कहे जाने वाले भगवान गणेश इन पांच राशियों के लिए सुख-समृद्धि लाएंगे. वहीं कर्क और तुला राशि के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. आइए विस्तार में जानें कि 12 राशियों का कल का दिन कैसा रहेगा! वृषभ समेत इन 5 राशि वालों के लिए है धन लाभ का योग कर्क और तुला राशियों को होगी परेशानी!

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के बिजनेस में धन लाभ ना होने मन उदास रहेगा. राजनीति में तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है. कोर्ट कचहरी के मामले में मोटी रकम खर्च करना पड़ सकता है. वहीं बेरोजगारों को सफलता हासिल होगी. वस्त्र और आभूषण के मामले में लाभ मिलेगा.

वृष राशि

2/12
वृष राशि

अपने लाइफ पार्टनर से धन और आभूषण गिफ्ट के तौर पर पा सकते हैं. बैंक में पैसा बढ़ेगा. बिजनेस में दोस्त का सहयोग मिलेगा. आर्थिक योजना में की गई प्लानिंग में सफलता हासिल होगी. दूसरे देश से बिजनेस किसी अपनों से बड़ी आर्थिक मदद मिलेगी.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

बिजनेस को लेकर पैसा निवेश करने में सावधानी बरतें. किसी के कहने में ना आएं. अपनी मां से गुप्त धन प्राप्त हो सकता है. कोई महत्वपूर्ण कार्य पूरा होने से समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. बैंक में जमा किए गए पैसे में बढ़ोतरी होगी.

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

आर्थिक क्षेत्र से जुड़े मामले में कोई हड़बी ना करें. वरना बिना मतलब के पैसे खर्च हो सकते हैं. संपत्ति से जुड़े मामले में खरीदने बेचने के लिए यह दिन शुभ नहीं है. आर्थिक मामले में कोई भी निर्णय सोच समझकर लें.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

आर्थिक मामले में सोच समझकर निर्णय लेने की जरूरत है. कहीं भी पूंजी निवेश करने से बचें. नई संपत्ति के मामले में खरीदने बेचने के लिए दिन अच्छा है. उधार दिए पैसे नहीं मिलने से मन में गुस्सा रहेगा.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

बिजनेस में आना जाना दोनों ही सामान्य मात्रा में रहेगी. अचानक से धन लाभ का योग बन रहा है. जॉब करने वालों को इंक्रीमेंट का शुभ समाचार मिलेगा.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

आर्थिक मामलों में लाभ मिलेगा. आर्थिक उन्नति के नए रास्ते भी बनेंगे. उन्नति के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी. घर में भौतिक सुख सुविधा में वृद्धि होगी.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

आर्थिक मामलों में बाधाएं कम होती नजर आएगी. आय के नए रास्ते बनाने के प्रयास में लगे रहें. संपत्ति से जुड़े मामले में भागदौड़ करनी पड़ सकती है. इस मामले में कोई भी निर्णय सोच समझ कर ही लें.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

आर्थिक मामले में प्लानिंग के साथ किए गए काम में सफलता हासिल होगी. वहीं यदि कोई आर्थिक योजना पहले की है तो उसमें भी सफलता हासिल होगी. बिजनेस में और भी आय में बढ़ोतरी होगी.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

किसी को दिए हुए पैसे अब वापस मिल जाएंगे. लव लाइफ में सब कुछ सामान्य रहेगा. ससुराल वालों के यहां कोई मांगलिक कार्य होगा जिसमें शामिल हो सकते हैं. रोजगार की तलाश में लोगों को सफलता हासिल होगी.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

आय का नया रास्ता बनेगा. मेहमान के आने से खर्च बढ़ेगा. किसी बड़ी उधारी से छुटकारा मिलेगा. बिजनेस में उन्नति का समाचार मिलेगा. अच्छी आमदनी भी हो सकती है, जिससे कि बैंक बैलेंस में बढ़ेतरी होगी.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

आय के नए रास्ते बनेंगे. आर्थिक मामले में उतार चढ़ाव आ सकता है. किसी कार्य के पूरे होने से धन लाभ होगा. सरकारी मदद से संपत्ति हासिल होगी. कहीं से अटका हुआ पैसा वापस आ सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़