Advertisement
trendingPhotos2321840
photoDetails1hindi

पहली हिट से बनीं स्टार, वो एक एक्सीडेंट और बिगड़ा चेहरा...कोमा के 29 दिन और याद्दाश्त जाते ही सब कुछ खत्म

Actress Lost Memory Anu Aggarwal: जिंदगी में कुछ हादसे ऐसे होते हैं जो पूरी लाइफ पलभर में पलट कर रख देते हैं. ऐसा ही एक हादसा एक हीरोइन के साथ हुआ जिसने उसके करियर को बर्बाद करके रख दिया. पहली फिल्म से इस हीरोइन को जितना नेम-फेम लिया था, 9 साल बाद एक भयंकर एक्सीडेंट के बाद सब खत्म हो गया. एक्ट्रेस का ना केवल इस एक्सीडेंट में चेहरा बिगड़ा बल्कि उनकी याद्दाश्त भी खो गई. चलिए आपको बताते हैं ये एक्ट्रेस कौन है और आजकल क्या कर रही हैं.

 

21 साल में किया डेब्यू

1/8
21 साल में किया डेब्यू

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि पहली फिल्म से लोगों के दिलों पर राज कर चुकीं अनु अग्रवाल हैं. अनु ने जिस वक्त अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी उम्र महज 21 थी. 

'आशिकी' हुई सुपरहिट

2/8
'आशिकी' हुई सुपरहिट

दिल्ली यूनिवर्सिटी में अनु जब पढ़ाई कर रही थीं तभी महेश भट्ट ने उन्हें 'आशिकी' फिल्म का ऑफर दिया. अनु मान गईं. इस फिल्म में अनु के साथ और न्यू कमर एक्टर राहुल रॉय थे. फिल्म तो खूब चली ही और उसके गाने भी सुपरडुपर हिट हुए. 

 

कई फिल्मों में आईं नजर

3/8
कई फिल्मों में आईं नजर

इस फिल्म के बाद अनु अग्रवाल ने कई सारी फिल्मों में काम किया. जिसमें 'गजब तमाशा', 'खलनायिका', 'किंग अंकल' और 'कन्यादान' शामिल है. इसके बाद साउथ इंडस्ट्री का रुख किया.

किस्मत कुछ और चाहती थी

4/8
किस्मत कुछ और चाहती थी

लंबे वक्त तक जब कोई फिल्म 'आशिकी' जितना कमाल नहीं कर पाई तो एक्ट्रेस ने सब कुछ छोड़कर आध्यात्म का रुख किया. लेकिन शायद उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

 

एक्सीडेंट ने बिगाड़ा सब कुछ

5/8
एक्सीडेंट ने बिगाड़ा सब कुछ

1999 में अनु का खतरनाक रोड एक्सीडेंट हो गया. ये एक्सीडेंट इतना डेंजरस था कि अनु अस्पताल में करीबन 29 दिनों तक कोमा में रहीं. इस दौरान अनु की याद्दाश्त चली गई और वो पैरालाइज्ड भी हो गईं. 

याद्दाश्त चली गई

6/8
याद्दाश्त चली गई

करीबन 3 साल बाद काफी ट्रीटमेंट कराने के बाद उनकी हल्की फुल्की याद्दाश्त वापस आई. इसके बाद बिहार के मुंगेर में चली गईं. जहां पर योग केंद्र में काफी वक्त बिताया. 

पुराना नहीं कुछ याद

7/8
पुराना नहीं कुछ याद

एक इंटरव्यू में अनु अग्रवाल ने कहा जब एक्सीडेंट के बाद उन्होंने अपनी ही फिल्म 'आशिकी' देखी थी तो वो उससे जुड़ ही नहीं पाई. एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी मां ने उन्हें बताया कि ये वो हैं. लेकिन उससे रिलेट ही नहीं कर पाईं. बस एक बच्चे की तरह फिल्म देखती रही.

अब कहा हैं अनु?

8/8
अब कहा हैं अनु?

जिंदगी के कुछ अनसुलझे सवालों का अनु को जवाब मिला और उन्हें काफी कुछ याद आया. धीरे-धीरे अनु की याद्दाश्त वापस आ गई. हालांकि इस भयंकर एक्सीडेंट के बाद अनु अग्रवाल का चेहरा काफी बिगड़ गया. फिलहाल अनु बॉलीवुड में दोबारा कामबैक करना चाहती हैं और सभी से काम मांग रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़