Advertisement
trendingPhotos2279308
photoDetails1hindi

भारत में 100 साल बाद ऐसे दिखेंगे AC, AI ने दिखाई भविष्य की झलक

AI AC Image: गर्मियों का मौसम चल रहा है ऐसे में एयर कंडीशनर का इस्तेमाल ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. भारत में कई तरह के एयर कंडीशनर मौजूद है जिनमें से आप अपना परफेक्ट ऑप्शन चुन सकते हैं. इनकी कीमत ₹25000 से लेकर ₹50000 तक जाती है. आपको बता दें कि भारत में अभी जो एयर कंडीशनर है वह भविष्य में नहीं रहेंगे ऐसे में हमने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का इस्तेमाल करके आज से 100 साल बाद के एयर कंडीशनर की झलक दिखाने का प्रयास किया है और आपको फ्यूचर एयर कंडीशनर की इमेज काफी पसंद आएंगी.


 

1/5

हो सकता है कभी फ्यूचर में इतने बड़े एयर कंडीशनर इस्तेमाल में ले जाएं जिनसे सिर्फ कैमरा ही नहीं बल्कि बाहर का तापमान भी कंट्रोल किया जा सकता है.

2/5

 

फ्यूचर के जो एयर कंडीशनर ऑप्शन हमें दिखाई दे रहे हैं उनका साइज़ तो बड़ा है ही साथ ही साथ इन्हें आउटडोर में इस्तेमाल करते हुए देखा जा सकता है. 

 

3/5

एयर कंडीशनर गर्म मौसम में आपको राहत देते हैं और कमरे को ठंडा रखने का काम करते हैं.

 

4/5

ए आई ने जो इमेज जनरेट की है उसमें एयर कंडीशनर को लोगों के बीच देखा जा सकता है और इनका साइज आम एयर कंडीशनर से तकरीबन दोगुना है. 

 

5/5

भविष्य के एयर कंडीशनर आकार में काफी बड़े हैं और इनका डिजाइन काफी कुछ मौजूद एयर कंडीशनर की तरह नजर आता है. भविष्य में ऐसे एयर कंडीशनर होंगे या नहीं इस बारे में तो हमें नहीं पता लेकिन इन्हें देखना काफी हैरतअंगेज नजर आता है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़