Advertisement
trendingPhotos2342241
photoDetails1hindi

इन बॉलीवुड सेलेब्स ने दान किए अंग, किसी ने डोनेट की रीढ़ की हड्डी तो किसी ने शरीर के सारे ऑर्गन

Bollywood Celebs Donated Organs: हॉलीवुड में तो कई सितारे अंगदान कर चुके हैं. लेकिन क्या आपको पता है बॉलीवुड में भी कई दिग्गज सितारे ऐसे हैं जो अपना अंगदान कर चुके हैं. इस नेक काम को करने वाले सितारों की लंबी लिस्ट हैं. तो चलिए आपको बताते हैं किन सितारों ने अपने शरीर के किस अंग का अंगदान करने का फैसला किया है.

 

ऐश्वर्या राय बच्चन

1/6
ऐश्वर्या राय बच्चन

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने आई बैंक एसोसिएशन ऑफ इंडिया के साथ टाइअप किया है. जिसके तहत एक्ट्रेस ने अपनी सुंदर सी आंखों का दान करने का फैसला लिया.

प्रियंका चोपड़ा

2/6
प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में नाम कमा चुकीं प्रियंका चोपड़ा ने भी अंगदान करने का फैसला किया है. प्रियंका डॉक्टर फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. इसी रिपोर्ट के मुताबिक देसी गर्ल ने अपनी बॉडी को डोनेट करने का फैसला लिया है.

सलमान खान

3/6
सलमान खान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने भी इस नेक काम में अपना सपोर्ट करने का ऐलान किया है. खबरों की मानें तो बॉलीवुड के दबंग खान ने अपनी रीढ़ की हड्डी दान करने का फैसला किया है. साथ ही लोगों को इस नेक काम के लिए आगे बढ़ने के लिए इनकरेज भी किया.

 

रानी मुखर्जी

4/6
रानी मुखर्जी

अपनी खूबसूरत आंखों से लोगों से दिल चुराने वाली रानी मुखर्जी ने अपनी इन्हीं आंखों को अपने जाने के बाद दान करने का फैसला लिया है. 

आमिर खान

5/6
आमिर खान

इस नेक काम में आमिर खान का भी नाम शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने अपने शरीर के हर अंग का दान करने का फैसला किया है.

जेनेलिया और रितेश देशमुख

6/6
जेनेलिया और रितेश देशमुख

जेनेलिया और रितेश देशमुख ने भी अंगदान करने का फैसला किया है. इन दोनों के अंगदान करने के बारे में बताने वाले वीडियो को नेशनल ऑर्गन एंड टिशू ट्रांसप्लांट ऑर्गनाइजेशन ने पोस्ट किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़