Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Celebs Betrayed in Love: दिल लगाकर खूब पछताए ये सेलेब्स, इश्क में खूब हुए रुसवा

Bollywood Popular affairs: कहते हैं मोहब्बत जितना देती उससे कहीं ज्यादा लेती भी है. बॉलीवुड में भी कई सेलेब्स ऐसे हुए जिन्होंने दिल तो लगाया लेकिन दिल लगाकर पछताना भी पड़ा. मोहब्बत में ये सितारे खूब रुसवा हुए.

ऐश्वर्या-सलमान दोनों ने बहाए थे आंसू

1/5
ऐश्वर्या-सलमान दोनों ने बहाए थे आंसू

Aishwarya Rai and Salman Khan: ये वो प्रेम कहानी है जिसका जिक्र हिंदी सिनेमा में सदियों तक होगा. दोनों ने मोहब्बत की थी लेकिन ये मोहब्बत मुकम्मल ना हो सकी. खास बात ये है कि इस रिश्ते में आकर दोनों ने ही खूब आंसू बहाए.

विवेक का भी टूटा था दिल

2/5
विवेक का भी टूटा था दिल

Vivek Oberoi: सलमान और ऐश्वर्या का रिश्ता टूटा तो एक नाम सामने आया वो नाम था विवेक ओबरॉय का जिन्हें ऐश्वर्या के खातिर सलमान तक से पंगा ले लिया. लेकिन उसी मोहब्बत में वो रुसवा होकर रह गए जब ऐश्वर्या ने भी उनका साथ राह बदल ली. विवेक इस रिश्ते में ठगे से रह गए.

दीपिका नहीं सह पाई थीं धोखा

3/5
दीपिका नहीं सह पाई थीं धोखा

Deepika Padukone: दीपिका की जिंदगी में भी प्यार ने दस्तक दी थी. दिल धड़क उठा था और मौसम बदल चुका था लेकिन ये खुशी उनके हिस्से में ज्यादा समय तक नहीं रही. रिपोर्ट्स की माने तो रणबीर कपूर से मिला धोखा उस वक्त दीपिका बर्दाश्त ना कर सकी थीं और डिप्रेशन में चली गई थीं.

कैटरीना भी लगा बैठी थीं दिल

4/5
कैटरीना भी लगा बैठी थीं दिल

Katrina Kaif: जिस दर्द से दीपिका गुजरीं वैसा ही दर्द कुछ सालों के रिश्ते बाद कैटरीना ने भी सहा. वहीं दोनों को दर्द देने वाला एक ही था. रणबीर और कैटरीना ने 6 सालों तक डेट किया. बात शादी तक पहुंचने वाली थी लेकिन रिश्ता जुड़ने से पहले ही टूट गया. कैटरीना इस दर्द को कभी नहीं भुला सकीं.

बिपाशा को भी जॉन से मिला धोखा

5/5
बिपाशा को भी जॉन से मिला धोखा

Bipasha Basu: इश्क में धोखे से तो बिपाशा भी अनजान थीं. 10 सालों के रिश्ते में वो सिर्फ प्यार की तरफ देख रही थीं लेकिन उन्हें पीठ पीछे बड़ा धोखा मिला जब जॉन बिपाशा संग रिश्ते में होने के बावजूद प्रिया रुंचाल को दिल दे बैठे. जब ये बात बिपाशा को पता चली तो वो पूरी तरह टूट गई थीं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़