Advertisement
trendingPhotos2429492
photoDetails1hindi

3 युगों की कहानी, ट्रिपल रोल और 30 करोड़ का बजट...2 दिन में हिलाकर रख दिया बॉक्स ऑफिस को इस फिल्म ने

एक फिल्म है जो दो दिन पहले रिलीज हुई है. फिल्म छोटे बजट में बनी है. लेकिन कहानी बड़े बजट की फिल्म से भी कहीं ज्यादा धुआंधार है. तीन अलग अलग युगों की कहानी है जिसमें साउथ स्टार का ट्रिपल रोल है. फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत हुई है. चलिए बताते हैं इस फिल्म के बारे में.

 

इस वक्त थिएटर-ओटीटी में मौजूद फिल्में

1/7
इस वक्त थिएटर-ओटीटी में मौजूद फिल्में

'द बकिंघम मर्डर्स' इसी शुक्रवार को थिएटर में रिलीज हुई है जिसमें लीड रोल में करीना कपूर हैं. इसके साथ ही, सोहम शाह की 'तुम्बाड' भी री-रिलीज हुई. बॉक्स ऑफिस से हटकर ओटीटी की बात करें तो  एक थ्रिलर फिल्म आई है जिसका नाम है 'सेक्टर 36', जिसमें विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल हैं. मगर इन तीनों फिल्मों के अलावा एक और मूवी है, जो अच्छा बिजनेस करती दिख रही है. कहानी भी शानदार है और कुछ अलग कॉन्सेप्ट है. इस फिल्म का नाम है एआरएम 2024 (Ajayante Randam Moshanam). इसने बॉक्स ऑफिस पर दो दिन में अच्छी शुरुआत की है. जिसे देखने के बाद तो संभव है कि दूसरी फिल्मों को दांतों तले चने चबाने पड़ जाए.

मलयालम फिल्म ARM, जिसने धूम मचा दी है

2/7
मलयालम फिल्म ARM, जिसने धूम मचा दी है

ARM एक मलयालम भाषा की एक्शन एडवेंचर फिल्म है. अब समझ जाइए कि अगर मलयाली फिल्म है तो कहानी तो दमदार होगी ही. यही वजह है कि सिर्फ साउथ नहीं बाकि राज्यों में भी इसे भर-भरकर प्यार मिल रहा है. फिल्म को जितिन लाल द्वारा निर्देशित किया गया है जबकि सुजीत नांबियार द्वारा लिखित है.

टोविनो थॉमस ने निभाया ट्रिपल रोल

3/7
टोविनो थॉमस ने निभाया ट्रिपल रोल

'एआरएम' को मैजिक फ्रेम्स और यूजीएम एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है. कास्ट की बात करें तो फिल्म में कृति शेट्टी, ऐश्वर्या राजेश, सुरभि लक्ष्मी, बेसिल जोसेफ, जगदीश, कबीर दूहन सिंह और प्रमोद शेट्टी के साथ टोविनो थॉमस भी हैं. गजब बात देखिए टोविनो ने इस फिल्म में ट्रिपिल रोल निभाया है. अब तक के कई समीक्षक इसे एक्टर के करियर की बेस्टम बेस्ट मूवी बता चुके हैं.

ARM Movie कलेक्शन

4/7
ARM Movie कलेक्शन

अजयंते रैंडम मोशनम फिल्म बीते गुरुवार को रिलीज हुई. पहले ही दिन इसने 2.9 करोड़ का कलेक्शन कर गजब कर दिया. अब दूसरे दिन की कमाई का अंदाजा है कि ये 3.15 करोड़ रुपेय कमा लेगी. इस तरह ये सिर्फ दो दिन के भीतर 6 करोड़ से अधिक कमाई करने में कामयाब हो जाएगी. बताया जा रहा है कि वीकेंड तक इसकी कमई में इजाफा होना तय है. शनिवार और रविवार को तगड़ा उछाल देखने को मिल सकता है.

 

एआरएम के सामने दूसरी फिल्मों का हाल

5/7
एआरएम के सामने दूसरी फिल्मों का हाल

इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर करीना कपूर की बंगिघम मर्डर्स और सोहम शाह की तुम्बाड री-रिलीज हुई है. sacnilk के मुताबिक, तुम्बाड ने डेढ़ करोड़ तो करीना की फिल्म ने सवा करोड़ का बिजनेस किया है. ऐसे में मलयाली फिल्म इन्हें साफ साफ मात देती दिख रही है.

ARM का बजट

6/7
ARM का बजट

ARM का बजट कोई लंबा चौड़ा नहीं है. सिर्फ 30 करोड़ के बजट में बनी हैं. जिस रफ्तार से इस फिल्म ने शुरुआत की है, संभव है कि ये लागत को वसूल जल्द ही कर ले और आगे चलकर बड़ी हिट साबित हो. फिल्म में तीन युगों की कहानी को दिखाया गया है. इन तीनों अलग अलग रोल को टोविनो ने निभाया है. फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में रिलीज हुई है.

एआरएम के लिए एक टक्कर भी है

7/7
एआरएम के लिए एक टक्कर भी है

वहीं 'एआरएम' के लिए अभी भी चुनौती बनी हुई फिल्म है वो है विजय थलपति की 'The Greatest of All Time'. जिसने 7 दिन के अंदर करीब 171 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करके धूम मचा दी है. अभी भी ये शानदार बिजनेस कर रही है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़