Advertisement
trendingPhotos2271443
photoDetails1hindi

डिंपल कपाड़िया से सिर्फ 10 साल छोटे हैं दामाद अक्षय कुमार, लंदन से सासु मां को लेकर मुंबई लौटे 'खिलाड़ी'- PHOTOS

Akshay Kumar Dimple Kapadia Age Difference: अक्षय कुमार परफेक्ट एक्टर ही नहीं बल्कि परफेक्ट फैमिलीमैन भी हैं. जो परिवार की हर जिम्मेदारी को कामकाज के साथ साथ बखूबी संभालते हैं. सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार टाइम के बड़े पाबंद है. ऐसे में वह रोजाना काम करते हैं और साथ साथ फैमिली की भी हर जिम्मेदारी को अच्छे से हैंडल करते हैं. हाल में ही सासु मां के साथ अक्षय कुमार मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. चलिए दिखाते हैं फोटोज.

परफेक्ट फैमिलीमैन हैं अक्षय कुमार

1/6
परफेक्ट फैमिलीमैन हैं अक्षय कुमार

अक्षय कुमार परफेक्ट एक्टर के साथ-साथ परफेक्ट फैमिलीमैन भी हैं. जो रोजाना काम के साथ-साथ परिवार पर भी बखूबी ध्यान देते हैं. कई बार उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी इस बात को जगजाहिर कर चुकी हैं. वहीं अक्षय कुमार भी वाइफ को लेकर खूब प्रशंसा कर चुके हैं. 

 

डिंपल कपाड़िया और अक्षय कुमार साथ दिखे

2/6
डिंपल कपाड़िया और अक्षय कुमार साथ दिखे

अक्षय कुमार सिर्फ पिता और पति ही बेस्ट नहीं है बल्कि वह परफेक्ट दामाद भी है. तभी तो कई मौके हुए हैं जब वह दामाद नहीं बल्कि बेटा बनकर फैमिली के साथ खड़े रहे हैं. अब आप सोच रहे होंगे ये बातें अचानक कैसे शुरू हो गई. तो बता दें गुरुवार की रात सासु और दामाद साथ साथ स्पॉट हुए.

मुंबई एयरपोर्ट पर सासु मां के साथ दिखे अक्षय कुमार

3/6
मुंबई एयरपोर्ट पर सासु मां के साथ दिखे अक्षय कुमार

मुंबई एयरपोर्ट पर अक्षय कुमार के साथ डिंपल कपाड़िया भी नजर आईं. दोनों कैजुअल लुक में दिखे. कुछ फैंस के साथ फोटोज भी क्लिक करवाई और फिर अपनी लग्जरी गाड़ी से घर की ओर निकल गए. बताया जा रहा है कि वह लंदन से लौटे हैं.

साली साहिबा के घर से लौटे अक्षय कुमार

4/6
साली साहिबा के घर से लौटे अक्षय कुमार

सोशल मीडिया पर एक फैन ने दावा किया कि अक्षय कुमार और डिंपल कपाड़िया लंदन से मुंबई लौटे हैं. लंदन में डिंपल कपाड़िया की छोटी बेटी रिंकी खन्ना का घर है. वह पति और बच्चों के साथ लंदन में ही एक्टिंग छोड़ शिफ्ट हो गई थीं.जो रिश्ते में अक्षय कुमार की साली साहिबा लगती हैं.

अक्षय कुमार और डिंपल कपाड़िया की उम्र में अंतर

5/6
अक्षय कुमार और डिंपल कपाड़िया की उम्र में अंतर

वैसे एक रोचक बात ये भी है कि अक्षय कुमार और डिंपल कपाड़िया की उम्र में सिर्फ 10 साल का अंतर है. जहां अक्षय कुमार की उम्र 56 है तो डिंपल कपाड़िया अभी 66 साल की हैं. इस लिहाज से डिंपल दामाद से सिर्फ 10 साल ही बड़ी हैं. वहीं ट्विंकल की उम्र 50 साल है. वह पति अक्षय से 6 साल छोटी हैं.

बिजी कहा हैं अक्षय

6/6
बिजी कहा हैं अक्षय

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी झोली में फिलहाल 'जॉली एलएलबी 3' और 'वेलकम टू द जंगल' जैसी फिल्में हैं. इन दोनों फिल्मों की वह शूटिंग भी शुरू कर चुके हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़