Advertisement
trendingPhotos2050315
photoDetails1hindi

Jasmin-Aly: अब परिवार तक पहुंच गई है बात, जैस्मिन के परिवार के साथ स्पॉट हुए अली गोनी, शादी के सवाल पर दिया ये जवाब

अली गोनी और जैस्मिन भसीन की जोड़ी बिग बॉस के बाद से हिट हो गई है. दोनों को वेकेशन से लेकर दोस्तों की शादियों तक में एक साथ देखा जाता है. ऐसे में फैंस भी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं कि आखिर कब जैस्मिन और अली एक होंगे. कुछ देर पहले अली और जैस्मिन को एक साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान दोनों के साथ उनके पेरेंट्स भी नजर आए. आइए जानते हैं पैपराजी के शादी के सवाल पर जैस्मिन भसीन ने क्या जवाब दिया. 

परिवार के साथ स्पॉट हुए अली-जैस्मिन

1/5
परिवार के साथ स्पॉट हुए अली-जैस्मिन

अली-जैस्मिन को जैस्मिन के पेरेंट्स के साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान चारों लोग बहुत खुश नजर आए. बता दें कि रश्मिका-विजय के साथ-साथ जैस्मिन और अली की शादी की चर्चा भी इन दिनों जोरों शोरो से चल रही है. 

 

डिनर किया इंजॉय

2/5
डिनर किया इंजॉय

एक साथ बैठकर टाइम स्पेंट करने और इंजॉय करने के लिए चारों लोग डिनर के लिए गए थे. बाहर निकलते वक्त जैस्मिन के हाथ में भी खाने का पैकेट भी देखा गया. पैपराजी के सामने जैस्मिन और अली ने जमकर पोज दिए. 

कूल अंदाज में दिखीं जैस्मिन

3/5
कूल अंदाज में दिखीं जैस्मिन

जैस्मिन भसीन को इस दौरान कारगो पेंट और क्राप टॉप में देखा गया. उन्होंने इसके साथ लाइट मेकअप रखा था. वहीं, हेयर स्टाइल की बात करें तो जैस्मिन ने कर्ल करके बालों को खुला रखा था. 

 

डेशिंग अली गोनी

4/5
डेशिंग अली गोनी

अली गोनी हमेशा की की तरह बहुत डेशिंग नजर आए. उन्होंने प्रिंटेड हूडी और रफ जींस पहनी हुई है. हमेशा की तरह एक्टर बहुत डेशिंग लग रहे हैं. 

 

शादी के सवाल पर दिया जवाब

5/5
शादी के सवाल पर दिया जवाब

शादी कब कर रहे हो सवाल पर जैस्मिन ने कहा, "किसकी शादी? आपकी." जब पैपराज ने जवाब दिया कि हमारी तो शादी हो गई, इसके जवाब में वो कहती हैं कि तो दूसरी करने वाले हैं आप. रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल दोनों शादी कर लेंगे.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़