Advertisement
trendingPhotos2421881
photoDetails1hindi

'कभी भी खत्म हो सकता है..' अपनी जिंदगी और स्टारडम को लेकर अमिताभ बच्चन ने क्यों कही ऐसी बात? बिग बी ने बढ़ाई फैंस की चिंता

Amitabh Bachchan On His Life and Stardom: अमिताभ बच्चन काफी समय से अपने फेमस क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इसके अलावा उनको आखिरी बार प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'कल्कि 2898 ऐडी' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने सात चिरंजीवियों में से एक अश्वत्थामा का किरदार निभाया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. इसके अलावा बिग बी अपने ब्लॉग्स को लेकर भी खबरों में छाए रहते हैं, जो वो अक्सर अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ब्लॉग में कुछ ऐसा लिखा है, जिसने उनके फैंस की चिंता को बढ़ा दिया है. उन्होंने अपनी लाइफ और स्टारडम को लेकर एक बहुत बड़ी बात लिखी है.   

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन

1/6
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक कहे जाने वाले हिंदी सिनेमा के मेगास्टार अमिताभ बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री में 55 साल हो चुके हैं और उन्होंने इतने सालों में 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है, जिनमें से ज्यादातर हिट रहीं. आज भी बिगी बी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. फिल्मों के साथ-साथ अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर भी समय बिताना पसंद करते हैं और अपने फैंस के साथ अपने दिल की बात रखते रहते हैं. हाल ही में अमिताभ ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में अपनी लाइफ और करियर से जुड़ी ऐसी बात लिखी, जिसने फैंस के भी होश उड़ा दिए.

अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट ब्लॉग

2/6
अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट ब्लॉग

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ब्लॉग पर लिखा कि जिंदगी छोटी है और ध्यान भटक जाता है. उन्होंने कहा कि जब उनके फैंस उनके लिए जयकार करते हैं, तो उन्हें होप मिलती है, लेकिन वो जानते हैं कि ये होप एक दिन खत्म हो जाएगी. अमिताभ ने अपने फैंस का उनके प्यार के लिए धन्यवाद भी किया, चाहे वो उनकी पहचान के कारण हो या फिर किसी और वजह से. अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा कि उनकी लाइफ और स्टारडम का एक दिन अंत हो जाएगा. उन्होंने कहा कि आज जो चेहरा वो देख रहे हैं, वो पहले कुछ और ही था. 

पहचान और सफलता कभी भी खत्म हो सकती है

3/6
पहचान और सफलता कभी भी खत्म हो सकती है

अमिताभ बच्चन की लिखी गई बात का सीधा मतलब ये है कि समय के साथ सब बदल जाता है और उनकी पहचान और सफलता कभी भी खत्म हो सकती है. उन्होने लिखा, 'कल रात के ब्लॉग में आखिरी सोच 'रिफ्लेक्शन' पर थी... ये 'शेर' सब कुछ बयां कर देता है: जब मैंने आईने में देखा तो हैरान रह गया; ये चेहरा जो अब देख रहा हूं, कुछ साल पहले बिल्कुल अलग था'. उन्होंने आगे लिखा, 'मैं एक और रविवार को जीओजे से कॉल का इंतजार कर रहा हूं और अब भी सोच रहा हूं कि वे किस चेहरे से जुड़े होंगे; जिन्होंने मुझे इतना समय, प्यार और ध्यान दिया है, चेहरा चाहे जैसा भी हो...!!

जीवन एक दिन मुरझा जाता है

4/6
जीवन एक दिन मुरझा जाता है

बिग बी ने अपने ब्लॉग में आगे लिखा, 'मैं अपनी खिड़की के नीचे से जयकारों की आवाज सुनता हूं और उम्मीद के साथ खुद को ढाढ़स बांधता हूं, लेकिन लाइफ और अटेंशन दोनों ही टेंपरेरी हैं. जीवन एक दिन मुरझा जाता है और खत्म हो जाता है और अटेंशन भी अंततः खत्म हो जाता है. बस एक ही चीज है जो समान रहती है - सब कुछ आखिरकार खत्म हो जाता है!!'. साथ ही अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में गणपति उत्सव का भी जिक्र किया और सभी के लिए समृद्धि की शुभकामनाएं दीं. 

फैंस को दी गणपति उत्सव की शुभकामनाएं

5/6
फैंस को दी गणपति उत्सव की शुभकामनाएं

उन्होंने लिखा, 'गणपति का त्योहार आ गया है और हम शक्तिशाली उद्धारकर्ता से उनकी शक्ति और देखभाल की प्रार्थना करते हैं. हम उम्मीद करते हैं कि वे हमें शांति और सफलता की राह पर ले जाएं और हमारे जीवन में खुशियों की भरपूर कमी न हो, क्योंकि खुशी का कोई अंत नहीं होता'. उन्होंने लिखा, 'उत्साह सच था. शुभचिंतक समुद्र के किनारे गणपति पूजन के लिए जा रहे थे या वहां से लौट रहे थे. इसलिए वहां भीड़ थी, लेकिन सबसे जरूरी बात उत्साह था. इसने कई लोगों के चेहरे बदल दिए, मेरे चेहरे को भी शामिल किया. 'शेर' के बावजूद'. 

अमिताभ बच्चन की प्रोफेशनल लाइफ

6/6
अमिताभ बच्चन की प्रोफेशनल लाइफ

अमिताभ बच्चन की गिनती बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज और सबसे ज्यादा मेहनती सितारों में की जाती है. उन्हें अक्सर उनकी काम की लगन और मेहनत के लिए सराहा जाता है. इस समय अमिताभ बच्चन अपने क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 16वें सीजन को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. वे केबीसी 16 में होस्ट हैं, जो शो की हॉट सीट पर बैठने वाले सभी कंटेस्टेंट्स के साथ भी मजाक मस्ती और दिल की बातें करते हैं. इसके अलावा उन्हेंन हाल ही में 'कल्कि 2898 एडी' में देखा गया था, जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन भी नजर आए थे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़