Advertisement
trendingPhotos2456898
photoDetails1hindi

खुद से 13 साल बड़े शख्स को कर रही थीं डेट! ब्रेकअप के बाद जला दी PHOTO; लेकिन संभल कर रखी है…

Ananya Panday On Her Breakup: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में गिने जाने वाले चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी चल रही हैं. इसी बीच उन्होंने अपने ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात की और बताया कि उन्होंने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड से अलग होने के बाद क्या किया? साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि ब्रेकअप के वक्त उन्हें कैसा महसूस हुआ और कैसे उन्होंने खुद को संभाला? चलिए जानते हैं कि अनन्या ने इस पूरे मामले पर क्या कहा और उनके एक्स के साथ क्या हुआ था?

अनन्या पांडे ने पहली बार की ब्रेकअप पर बात

1/5
अनन्या पांडे ने पहली बार की ब्रेकअप पर बात

अपनी पहली वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ के बाद अनन्या पांडे जल्द ही विक्रमादित्य मोटवानी की नई फिल्म CTRL में नजर आने वाले हैं, जिसके ट्रेलर ने फैंस का काफी इंप्रेस किया और फैंस इसकी रिलीज का वेट कर रहे हैं. फिलहाल एक्ट्रेस फिल्म की प्रमोशन में काफी बिजी चल रही हैं. इसी बीच उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने दिल टूटने के एक्सपीरियंस पर खुलकर बात की है. हाल ही में एक्ट्रेस ने गलाटा इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में बताया कि ब्रेकअप के बाद कैसे खुद को संभाला और कैसे खुद को मूव ऑन करने में मदद की.

ब्रेकअप के बाद अनन्या ने क्या किया?

2/5
ब्रेकअप के बाद अनन्या ने क्या किया?

इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने बताया कि उन्होंने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड की सभी तस्वीरों को जला दिया था ताकि वो खुद को संभाल सकें. ये कदम उन्होंने अपने इमोशंस से निपटने के लिए उठाया था. जब अनन्या से पूछा गया कि वो ब्रेकअप से कैसे निपटती हैं? तो उन्होंने कहा, 'बस इसे मान लो. कुछ भी परमानेंट नहीं होता. तुम इसे समझ जाओग. सब ठीक हो जाएगा और ये बात सबसे जरूरी है'. हालांकि, उन्होंने ये भी बताया कि उनके बचपन में कुछ और भी ड्रामेटिक चीजें हुई हैं. उन्होंने कहा, 'अब मैं ऐसा नहीं करती, लेकिन मैंने पहले ऐसा किया है'. 

अनन्या ने ऐसे पाया पुरानी यादों से छुटकारा

3/5
अनन्या ने ऐसे पाया पुरानी यादों से छुटकारा

अनन्या ने ये भी खुलासा किया कि उन्हें ऐसा करने का आइडिया कर्टनी कार्दशियन से मिला था. लेकिन उन्होंने अपने एक्स बॉक्स को संभाल कर रखा है, जिसमें प्यार भरे पलों से जुड़ी कुछ चीज रखी हुई है. इतना ही नहीं, इंटरव्यू में अनन्या के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म CTRL के डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवाने भी साथ पहुंचे थे. उन्होंने भी दिल टूटने के बारे में अपने विचार साझा किए. उन्होंने कहा कि भावनाओं का सामना करना बहुत जरूरी है. जब उन्होंने तस्वीरें जलाने वाली बात बताई, तब उन्होंने हल्के से अनन्या की तरफ इशारा भी किया. 

'जब वी मेट' की गीत से जुड़ी हैं अनन्या

4/5
'जब वी मेट' की गीत से जुड़ी हैं अनन्या

अनन्या ने बताया कि उनकी जिंदगी कुछ-कुछ 'जब वी मेट' फिल्म में करीना कपूर के किरदार गीत से जुड़ती है. गीत अपने ब्रेकअप को निपटाने के लिए काफी ड्रामेटिक तरीके अपनाती हैं, जैसे कि अपने एक्स की तस्वीरें को जलाना. अनन्या ने कहा कि वो उस समय खुद को इस सिचुएशन में देखती थीं. लेकिन अब वे काफी मैच्योर हो गई हैं और ऐसी हरकतें अब नहीं करतीं. न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, अनन्या पांडे 2022 से खुद से 13 साल बड़े एक्टर आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही थीं और इस साल मई 2024 में उनका ब्रेकअप हो गया. 

अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट

5/5
अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो अब वो ब्रेकअप के सिचुएशन से पूरी तरह से बाहर आ चुकी हैं और अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं. ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अनन्या अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, जिनमें 'काली पीली', 'गहराइयां' और 'लाइगर' शामिल है. वहीं, अब वे जल्द विक्रमादित्य मोटवानी की नई फिल्म CTRL में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ विहान समत नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 4 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़