Advertisement
trendingPhotos2283284
photoDetails1hindi

Inside Out 2 Trailer Launch: लंबे वक्त बाद खुश दिखीं अनन्या पांडे, पिंक फिजेट स्पिनर लुक में लगाए चार चांद

Ananya Pandey At Special Event Of Inside Out 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और प्रियंका चोपड़ा के बाद अब डिज्नी की फिल्मों के किरदारों को देखते हुए बड़ी हुई अनन्या पांडे भी डिज्नी की फिल्मों के किरदारों को आवाज देने वाली क्लब में शामिल हो चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस शुक्रवार को आयोजित डिज्नी की ही फिल्म ‘इनसाइड आउट 2’ का स्पेशल ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंची. जहां उन्होंने अपने इस एक्सपीरियंस के बारे में खुलकर बात की और साथ ही अपने स्टाइल से फैंस का दिल भी जीता. 

अनन्या पांडे

1/5
अनन्या पांडे

अनन्या पांडे काफी समय से अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर काफी मायूस थी. ऐसे में लंबे समय बाद एक्ट्रेस के चेहरे पर थोड़ी स्माइल देखने को मिल रही है. दरअसल, अनन्या पांडे ने हाल ही में डिज्नी की ही फिल्म ‘इनसाइड आउट 2’ का स्पेशल ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर अपने बचपन की ढेर सारी खूबसूरत यादों के बारे में बात की. एक्ट्रेस ने ‘सिम्बा’ और ‘स्कार’ को अपने पसंदीदा एनीमेशन किरदार बताया. साथ ही इस इवेंट में अनन्या ने अपने स्टाइल से भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. 

अनन्या का फिजेट स्पिनर लुक

2/5
अनन्या का फिजेट स्पिनर लुक

‘इनसाइड आउट 2’ का स्पेशल ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अनन्या काफी यूनिक स्टाइल कैरी किए नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस पिच कलर के आउटफिट में नजर आईं, जिस पर फिजेट स्पिनर डिजाइन बना है, जिसने सभी का ध्यान खींचा. साथ ही उन्होंने हल्का मेकअप कैरी किया हुआ है और खुले बालों में बेहद प्यार लग रही हैं. इतना ही नहीं. इवेंट के दौरान अनन्या ने काफी मस्ती भी की. अनन्या के फैंस को जानकर काफी खुशी होगी कि उन्होंने Inside Out 2 की किरदार 'राइली' को अपनी आवाज दी है. यानी फिल्म के हिंदी वर्जन में राइली की आवाज में अनन्या की आवाज सुनाई देगी.

फिल्म के इस किरदार को अनन्या दी अपनी आवाज

3/5
फिल्म के इस किरदार को अनन्या दी अपनी आवाज

Inside Out सबसे पहले साल 2015 में रिलीज हुई थी, जिसके बाद अब इसका सीक्वल ‘इनसाइड आउट 2’ 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रहा है, जिसमें 'राइली' की कहानी को दिखाया जाएगा, जो अब बड़ी हो चुकी है. असके अंदर कई इमोशनस उमड़ रही हैं और दिक्कत तब आती है जब इन इमोशन्स को और एहसासों की खिचड़ी से दिमाग में पकने लगती है. राइली को अपनी आवाज देने के एसपीरियंस के बारे में अनन्या काफी कुछ शेयर किया.  

अनन्या ने शेयर किया एक्सपीरियंस

4/5
अनन्या ने शेयर किया एक्सपीरियंस

अनन्या पांडे ने अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए कहती हैं, ‘इस समय भी मेरे मन में तमाम सारे इमोशन्स एक साथ आ रहे हैं. अभी जब मैं यहां आ रही थी तो थियेटर के बाहर मेरे पैर लड़खड़ाए और मुझे सहारा लेना पड़ा तो ये मेरे लिए मेरे मन में एक हेजिटेशन का पल था'. अनन्या ने आगे बताया, 'अभी बीते दिन ही वे अपने दोस्तों के साथ थी. वो हमेशा अपने वजन को लेकर सोच-विचार करती हैं, लेकिन जब उनके दोस्त बटर चिकन खा रहे थे तो उनका जलन हो रही थी और ऐसा ही कुछ 'राइली' के मन भी होता है'. 

14 जून को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

5/5
14 जून को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

इस इवेंट के दौरान अनन्या पांडे के साथ स्टूडियो के प्रमुख डिज्नी स्टार बिक्रम दुग्गल भी नजर आए. फिल्म ‘इनसाइड आउट’ का निर्देशन डिज्नी के चीफ क्रिएटिव ऑफिसर पीट डॉक्टर ने किया था. वहीं, फिल्म ‘इनसाइट आउट 2’ का निर्देशन केलसी मान ने किया है, जो इस फिल्म से बतौर फीचर फिल्म निर्देशक डेब्यू करने जा रहे हैं. ये फिल्म भारत समेत पूरी दुनिया में 14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं, जिसको अंग्रेजी के अलावा हिंदी में भी देखा जा सकेगा. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़