Advertisement
trendingPhotos2110852
photoDetails1hindi

Rupali Ganguly Saraswati Puja: अनुराग बसु के घर सरस्वती पूजा में पहुंचीं रुपाली गागुंली, साड़ी में दिखा सादगी भरा अंदाज

Rupali Ganguly Saraswati Puja Photos:  'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जहां वह सरस्वती पूजा में शामिल हुईं. वह इस पूजा के लिए डायरेक्टर अनुराग बसु के घर पहुंचीं. जहां उनका सादगी भरा अंदाज देख हर कोई पिघल गया. रुपाली गांगुली की देखिए लेटेस्ट साड़ी में तस्वीरें.

बसंत पचंमी में रुपाली गांगुली

1/5
बसंत पचंमी में रुपाली गांगुली

बॉलीवुड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं. इन फोटोज में वह पूरे बंगाली अंदाज में नजर आ रही हैं. साड़ी पहने, खुले बालों में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आइए रुपाली गांगुली की इस तरह के लुक की और भी खूबसूरत तस्वीरें दिखाते हैं.

रुपाली गांगुली ने की सरस्वती पूजा

2/5
रुपाली गांगुली ने की सरस्वती पूजा

डायरेक्टर अनुराग बसु के घर ये सरस्वती पूजा हुई. जहां वह भी शामिल हुईं और उन्होंने भी पूजा अर्चना की. जब पैप्स ने उन्हें देखा तो उनका ये लुक कैप्चर किया. अब सोशल मीडिया पर रुपाली गांगुली की जमकर तारीफ हो रही है.

वैलेंटाइन डे पर शेयर किया वीडियो

3/5
वैलेंटाइन डे पर शेयर किया वीडियो

14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के मौके पर रुपाली गांगुली ने पति के साथ वीडियो भी शेयर किया. साल 2013 में उन्होंने बिजनेसमैन अश्विन संग शादी की थी. वैलेंटाइन डे पर रुपाली ने पति के साथ रोमांटिक वीडियो और कैप्शन शेयर किया.

रुपाली गांगुली का बेटा

4/5
रुपाली गांगुली का बेटा

रुपाली गांगुली और अश्विन की निजी जिंदगी की बात करें तो दोनों का एक बेटा है. रुपाली अपने बेटे पर जान छिड़कती हैं.

रुपाली गांगुली कहे या अनुपमा

5/5
रुपाली गांगुली कहे या अनुपमा

रुपाली गांगुली इन दिनों अनुपमा शो में दिख रही हैं. ये शो टीवी पर राज करने वाले सीरियल में से एक है जोकि बंगाली सीरीज का रीमेक है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़