Advertisement
trendingPhotos1809203
photoDetails1hindi

Anurag Kashyap की बेटी Aaliyah की सगाई में लगा सितारों का मेला, सुहाना खान-पलक तिवारी के देसी लुक्स ने लूटा दिल!

Aaliyah Kashyap Engagement: बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप की सगाई के फंक्शन में बीती शाम सितारों का मेला लग गया. शाहरुख खान की लाड़ली सुहाना खान से लेकर श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने अपने देसी लुक्स और अदाओं से सगाई के फंक्शन में चार चांद लगा दिए.

1/8

गैंग्स ऑफ वासेपुर फेम अनुराग कश्यप बेटी आलिया कश्यप और होने वाले दमाद शेन ग्रेगाइरे संग यहां हंसते-मुस्कुराते हुए कैमरा के लिए पोज करते दिखाई दे रहे हैं. 

2/8

अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन अपने बॉयफ्रेंड और बेटी के साथ आलिया कश्यप की सगाई के फंक्शन में पहुंची थीं. 

3/8

नीली साड़ी, माथे पर बिंदी, चेहरे पर हलकी मुस्कान के साथ शाहरुख खान की लाड़ली सुहाना खान भी दोस्त आलिया की सगाई में शामिल हुई थीं.

4/8

एक्टर वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन भी स्टाइल के साथ आलिया कश्यप की सगाई में आई थीं. अंजनि ने दोस्त की सगाई के फंक्शन में आइवरी शिमरी साड़ी कैरी की थी.

5/8

एक्ट्रेस अलाया एफ खूबसूरत फूलों वाले प्रिंटेड लहंगा-चोली को सिजलिंग अंदाज में कैरी करके आलिया और शेन की सगाई में शामिल हुई थीं. 

6/8

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्तय नंदा व्हाइट कलर का कुर्ता-पजामा पहनकर आलिया कश्यप की सगाई में आए थे. बता दें, अगस्तय, जोया अख्तर की द आर्चीज से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. 

7/8

पलक तिवारी सेक्सी डीप नेक ब्लाउज और शाइनी साड़ी पहन एक मुस्कान के साथ आलिया की सगाई में कैमरा के लिए पोज करती नजर आईं.

8/8

इब्राहिम अली खान ब्लैक कोट के साथ व्हाइट पैंट पहने अपने हैंडसम लुक्स फ्लॉन्ट करते हुए नजर दिखाई दिए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़