Advertisement
trendingPhotos2028636
photoDetails1hindi

Arbaaz Khan ही नहीं इन एक्टर्स ने भी खुद से कई साल छोटी लड़की संग रचाया ब्याह

Actors who married younger girl: बॉलीवुड में कई जोड़ियां हैं जिनके बीच उम्र का बड़ा फासला है. कई एक्टर्स हैं जिन्होंने खुद से कई साल छोटी लड़की संग शादी कर घर बसाया है. एक एक्टर ने तो खुद से 27 साल छोटी लड़की संग शादी की है.

15 साल छोटी हैं शुरा खान

1/5
15 साल छोटी हैं शुरा खान

Arbaaz Khan and Sshura Khan: 24 दिसंबर को अरबाज खान फिर से दूल्हा बने और उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट शुरा खान संग निकाह किया. दोनों की उम्र के बीच बड़ा फासला बताया जा रहा है. अरबाज जहां 56 साल के हैं तो वहीं शुरा उनसे 15 साल छोटी हैं यानि उनकी उम्र 39 साल है. लेकिन अरबाज शुरा से पहले भी कई कपल्स हैं जिनके बीच उम्र का बड़ा अंतर है.

करीना-सैफ में 10 साल का है फर्क

2/5
करीना-सैफ में 10 साल का है फर्क

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor: साल 2012 में बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर ने तलाकशुदा सैफ अली खान को अपना हमसफर चुना लेकिन वो सिर्फ तलाकशुदा या दो बच्चों के पिता ही नहीं बल्कि करीना से लगभग 10 साल बड़े भी थे. लेकिन प्यार के आगे दोनों ने हर बात को नजरअंदाज कर दिया.

मिलिंद ने की है 27 साल छोटी लड़की संग शादी

3/5
मिलिंद ने की है 27 साल छोटी लड़की संग शादी

Milind Soman and Ankita Konwar: अंकिता कोंवर और मिलिंद सोमन के बीच उम्र का काफी बड़ा अंतर है. अंकिता मिलिंद से 27 साल छोटी हैं. मिलिंद जहां आज 58 साल के हैं तो वहीं अंकिता अभी महज 32 साल की ही हैं. ऐसे में जब दोनों की शादी की तस्वीरे आई थीं तो हर कोई हैरान रह गया था. हालांकि दोनों एक दूसरे से काफी प्यार करते दिखते हैं.

 

शाहिद-मीरा के बीच 13 साल का फर्क

4/5
शाहिद-मीरा के बीच 13 साल का फर्क

Shahid Kapoor and Mira Rajput: शाहिद कपूर ने एक नॉन फिल्मी बैकग्राउंड की लड़की मीरा राजपूत से शादी की थी. आज दोनों दो बच्चों के माता-पिता भी बन चुके हैं लेकिन दोनों के बीच उम्र का भी बड़ा फासला बताया जाता है. शाहिद और मीरा के बीच उम्र का 13 साल का गैप है. लेकिन दोनों के बीच कैमिस्ट्री कमाल की है.

मान्यता से 20 साल बड़े हैं संजय दत्त

5/5
मान्यता से 20 साल बड़े हैं संजय दत्त

Sanjay Dutt and Manyata: संजय दत्त ने तीसरी शादी मान्यता दत्त से की थी जो उनसे 20 साल छोटी हैं. लेकिन इतना ऐज गैप होने के बावजूद दोनों के बीच बॉन्डिंग कमाल की दिखती है. इनकी शादी को 13 साल हो चुके हैं. लेकिन आज भी ये एक साथ हैं और परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़