Advertisement
trendingPhotos1904683
photoDetails1hindi

Bigg Boss में जाकर खूब बने दबंग, मारपीट पर उतर आए थे ये सेलेब्स, एक ने मार दिया था फ्राइंग पैन

Bigg Boss Controversial Fight: बिग बॉस के घर में कई बार कंटेस्टेंट सीमाओं को लांघ गए और मामला हाथापाई तक जा पहुंचा. बात इतनी बढ़ी कि एक फीमेल कंटेस्टेंट ने फ्राइंग पैन से हमला कर दिया था.

अर्चना ने शिव का पकड़ लिया था गला

1/5
अर्चना ने शिव का पकड़ लिया था गला

पिछले सीजन में अर्चना गौतम का नाम खूब गूंजा. खासतौर से दूसरे घरवालों के साथ अपनी फाइट को लेकर वो सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं. वहीं शिव ठाकरे के साथ उनकी बहसबाजी इस हद तक पहुंची कि अर्चना ने शिव का गला तक पकड़ लिया था. जिसके कारण उनके घर से निकलने तक की नौबत आ गई थी.

डॉली बिंद्रा ने की थी जमकर लड़ाई

2/5
डॉली बिंद्रा ने की थी जमकर लड़ाई

बिग बॉस 4 में डॉली बिंद्रा ने खूब हंगामा मचाया. श्वेता तिवारी से लेकर मनोज तिवारी तक सभी के साथ वो भिड़ती दिखीं. लेकिन समीर सोनी के साथ उनकी बहसबाजी इतनी बढ़ी कि घर के अंदर ही नहीं बल्कि घर के बाहर भी इसे लेकर खूब चर्चा हुई थी.     

केआरके को किया गया था बाहर

3/5
केआरके को किया गया था बाहर

केआरके का नाम हमेशा ही विवादों से जुड़ा रहा है. बिग बॉस के घर में भी कुछ ऐसा हुआ. यूं तो उनकी लड़ाई घर के लगभग हर कंटेस्टेंट से हुई लेकिन लेकिन डिजाइनर रोहित वर्मा को उन्होंने बोतल तक उठाकर मारी थी जो शमिता शेट्टी को लग गई थी जिसके बाद केआरके को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.

पूजा मिश्रा भी हुई थी घर से आउट

4/5
पूजा मिश्रा भी हुई थी घर से आउट

पूजा मिश्रा बिग बॉस के घर की सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट रहीं. घर में खूब ड्रामा करन और नेगेटिव फैलाने वालीं पूजा मिश्रा की सिद्धार्थ भारद्वाज के साथ लड़ाई हुई थी जिसके बाद उन्हें घर से बेघर कर दिया गया था.

मधुरिमा ने मार दिया था फ्राइंग पैन

5/5
मधुरिमा ने मार दिया था फ्राइंग पैन

मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच हुई मजेदार फाइट के चर्चे तो आज भी खूब होते हैं. लोगों ने इसका खूब मजाक उड़ाया था. जब किचन में बर्तन धो रहीं मधुरिमा इतना परेशान हो जाती हैं कि फ्राइंग पैन से ही आदित्य की पिटाई कर देती हैं. इसके बाद दोनों को ही बिग बॉस के घर में जेल की सजा हो गई थी.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़