Advertisement
trendingPhotos2287029
photoDetails1hindi

विदेश में आरती सिंह का दिल हुआ 'हिंदुस्तानी', एफिल टावर के सामने लाल चमचमाती साड़ी में दिए पोज

Arti Singh in red saree in front of Eiffel Tower: 'बिग बॉस 13' फेम आरती सिंह अपने पति के साथ यूरोप में हनीमून मना रही हैं. अपने हनीमून से आरती सिंह लगातार तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. एफिल टावर के सामने पति दीपक चौहान के साथ रोमांटिक पोज देने के बाद अब आरती सिंह विदेश में 'देसी गर्ल' बन गईं.

पति दीपक चौहान के साथ हनीमून आरती सिंह

1/5
पति दीपक चौहान के साथ हनीमून आरती सिंह

एक्ट्रेस आरती सिंह अपनी शादी के बाद पति दीपक चौहान के साथ यूरोप में हनीमून पर हैं. आरती सिंह अपने हनीमून से रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो लगातार इंस्टाग्राम पर शेयर कर अपने बारे में अपडेट्स फैन्स के साथ साझा कर रही हैं. आरती सिंह ने कुछ दिन पहले पति दीपक चौहान के साथ एफिल टावर के सामने से कई रोमांटिक पोज देते हुए तस्वीरें शेयर की थीं. अब एफिल टावर के सामने आरती सिंह का 'देसी लुक' देखने को मिला है.

एफिल टावर के सामने लाल साड़ी में दिए पोज

2/5
एफिल टावर के सामने लाल साड़ी में दिए पोज

आरती सिंह ने एफिल टावर के सामने से लाल रंग की चमचमाती हुई साड़ी पहनकर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. आरती सिंह की इन तस्वीरों पर फैन्स भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आरती सिंह ने कैप्शन में लिखा है, ''हर साड़ी एक कहानी कहती है... इस वाली को हमेशा याद रखूंगी... पहली साड़ी, जिसे मेरे पति ने दिया.''

लाल चमचमाती साड़ी में लगीं बला की खूबसूरत

3/5
लाल चमचमाती साड़ी में लगीं बला की खूबसूरत

आरती सिंह इस बंधनी काम वाली लाल जॉर्जेट घरचोला साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपनी इस भारी साड़ी के साथ बहुत कम ज्वेलरी पहनी है. लाइट मेकअप के साथ आरती सिंह ने अपने बालों को खुला रखा है. उन्होंने हाथ में लाल रंग के दिल की शेप वाले बहुत सारे गुब्बारे भी पकड़े हुए हैं.

 

एफिल टावर के सामने दिए थे रोमांटिक पोज

4/5
एफिल टावर के सामने दिए थे रोमांटिक पोज

एफिल टावर के सामने लाल रंग की साड़ी में पोज से देने से पहले आरती सिंह ने शॉर्ट ड्रेस में पति दीपक चौहान के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की थीं. इन तस्वीरों में दीपक आरती सिंह को अपनी बाहों में थामे हुए नजर आ रहे थे. इसके साथ ही आरती सिंह ने दीपक को किस करते हुए भी एक तस्वीर शेयर की थी.

25 अप्रैल को शादी के बंधन में बधे थे आरती और दीपक

5/5
25 अप्रैल को शादी के बंधन में बधे थे आरती और दीपक

बता दें कि आरती सिंह ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ इसी साल 25 अप्रैल को मुंबई के इस्कॉन मंदिर में शादी की थी. आरती की शादी में उनका परिवार और टेलीविजन इंडस्ट्री के बहुत सारे दोस्त भी शामिल हुए थे. आरती की शादी को उनके भाई कृष्णा अभिषेक और भाभी कश्मीरा शाह ने बहुत ही शानदार तरीके से होस्ट किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़