Advertisement
trendingPhotos2103961
photoDetails1hindi

Valentine Day 2024: बॉस लेडी तो कभी समर क्यूटी, यामी गौतम के ये 5 लुक रोमांटिक डिनर डेट के लिए है एकदम परफेक्ट

Actress Yami Gautam: उरी, ए थर्सडे और लॉस्ट जैसे कई बहतरीन फिल्में में अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाली यामी गौतम की एक और फिल्म आने वाली है. उनके द्वारा निभाया गया हर रोल लोगो के दिल को छुआ है. फिर चाहे वो रोम-कॉम फिल्म हो या एक्शन. फैशन के मामले में देखें तो यामी का हर आउटफिट इतना क्लासी और एलीगेंट होता है कि हर कोई उनके फैशन सेंस को फॉलो करना चाहेगा. चूंकि वैलेंटाइन वीक चल रहा है तो आप में से कई महिलाएं डेट पर जाने वाली होगी, लेकिन क्या आपने ड्रेस सेलेक्ट कर ली है? अगर नहीं तो यामी की इन ड्रेसेस से इंस्पिरेशन ले सकते हैं. 

शेथ मीनी ड्रेस

1/5
शेथ मीनी ड्रेस

यह ड्रेस दिखने में जितनी खूबसूरत है उससे भी कई ज्यादा खिलकर इसका लुक तब आता है जब इसे पहना जाए. आप यामी की इसी ड्रेस की सेम कॉपी मिन्त्रा से भी ले सकते हैं. यह आप पर डिपेंड करता है कि आप कैसे तैयार होते हैं, लेकिन फिर भी कुछ बातों का खास ध्यान रखें. जैसे- फेस शेप के हिसाब से हेयर स्टाइल बनाएं और मेकअप को ज्यादा हैवी न रखें.

थोड़ा ग्लैमर हो जाए

2/5
थोड़ा ग्लैमर हो जाए

यामी इस ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं. अगर आप भी अपनी डेट नाइट में एक्ट्रेस की तरह सुंदर दिखना चाहती हैं तो ऐसी ही किसी ड्रेस को चुन सकती हैं. आप चाहें तो इस ड्रेस के साथ बूट भी कैरी कर सकती हैं. 

फ्लोरल ड्रेस को चुनें

3/5
फ्लोरल ड्रेस को चुनें

यामी ने इस फोटो में फ्लोरल प्रिंटेड स्कर्ट, ब्लाउज और मैचिंग कोट पहना है. उनका यह लुक तो वैसे कोई भी कैरी कर सकता है पर मैरिड महिलाओं पर यह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगेगा. यामी ने इस ड्रेस के साथ लाल रंग की चूड़ियां भी कैरी की हैं. आप चाहें को एक हाथ में वॉच पहनकर भी अपने लुक को फिनिशिंग दे सकते हैं.

यामी का बॉस लेडी अवतार

4/5
यामी का बॉस लेडी अवतार

यामी गौतम हर लुक में छा जाती हैं, जैसे कि ये फोस्टर ग्रीन ब्लेजर सूट, जिसमें एक्ट्रेस एकदम बॉस लेड़ी वाला लुक दे रही हैं. डिनर डेट पर जाने के लिए ये आउटफिट भी बढ़िया है. इसका कलर भी बहुत प्यारा सा है, जो नाइट आउटिंग के लिए परफेक्ट है. 

यह लुक भी है हट के

5/5
यह लुक भी है हट के

आजकल फ्लोरल प्रिंट काफी फैशन में है और यह दिखने में भी बहुत अच्छा लगता है. यामी व्हाइट और येलो रंग की मिनी ड्रेस में काफी प्यारी लग रही हैं. आप भी ऐसी ही ड्रेस को अपनी डेट के लिए चूज कर सकती हैं. अगर आप डिनर डेट पर जा रहे हैं तो रात को इसके साथ डेनिम जैकेट को पेयर कर सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़