Advertisement
trendingPhotos2335872
photoDetails1hindi

कुछ तो बड़ा करने जा रही है टीवी की 'आनंदी', ब्लैक साड़ी में शेयर की खूबसूरत Photos; फैंस से पूछा- क्या आप हैं तैयार?

Avika Gor Black Saree Photos: टीवी इंडस्ट्री की छोटी 'आनंदी' यानी अविका गोर आज के समय में टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम लिखवा चुकी हैं. साथ ही एक्ट्रेस अब तक कई साउथ और हिंदी फिल्मों में नजर भी आ चुकी हैं. इसी बीच अविका गोर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमे के साथ उन्होंने ये कैप्शन में भी शेयर किया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. चलिए देखें हैं एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज और क्या लिखा है कैप्शन में?

अविका गौर

1/5
अविका गौर

टीवी एक्ट्रेस अविका गौर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई सारी खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में अविका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही उनका अंदाज फैंस को हमेशा पसंद आता है और इन तस्वीरों में भी एक्ट्रेस अपने दिलकश अंदाज और अदाओं से फैंस का दिल जीत रही हैं. अविका की इन तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है.  

ब्लैक साड़ी में दिखीं अविका

2/5
ब्लैक साड़ी में दिखीं अविका

अविका गौर ने जो फोटोज शेयर की है उनमें एक्ट्रेस ब्लैक साड़ी में बेहद खूबसूरत और प्यारी लग रही हैं. फोटोज में एक्ट्रेस मिनिमम मेकअप में नजर आ रही हैं और साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. इसके अलावा उन्होंने हेयर एक्सेसरीज में मांग टीका लगा रखा है और साथ ही एक हाथ में पंचांगले कैरी कर रहा है और एक में रिंग पहनी हुई है. 

कल करेंगी बड़ा ऐलान

3/5
कल करेंगी बड़ा ऐलान

अविका का ये अंदाज और लुक फैंस को बेहद पसंद कर रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अविका गौर ने कैप्शन में लिखा, 'कल बड़ी घोषणा होगी.. क्या आप तैयार हैं?'. वहीं, एक्ट्रेस के इस कैप्शन को पढ़ने के बाद फैंस के अंदर भी एक्साइटमेंट बढ़ गई है. कमेंट्स में फैंस तरह तरह के कयास लगा रहे हैं. जैसे शादियों का सीजन चल रहा है तो कई फैंस तो उनकी शादी तक के कयास लगा रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

4/5
सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

इसके अलावा अविका गौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी ऐसी ही खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिनको फैंस भी बेहद पसंद करते हैं. अविका गौर टीवी में छोटी 'आनंदी' के किरदार से फेमस हुई थी, जिसके बाद आज के समय में वो एक जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं. उनको मिलियन में फैंस फॉलो करते हैं और उनको बहुत प्यार करते हैं. 

अविका गौर का वर्कफ्रंट

5/5
अविका गौर का वर्कफ्रंट

अगर अविका गौर के वर्कफ्रंट की बात करें तो टीवी शो 'बालिका वधू' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली अविका ने साल 2007 में हॉरर टीवी शो 'शशश कोई है' से डेब्यू किया था. फिर वो 'बालिका वधू' में नजर आईं. इसके बाद 'ससुराल सिमर का' में दिखाई दी. इसके अलावा अविका ने टीवी के बाद बड़े पर्दे पर अपना डेब्यू किया और उन्होंने '1920 हॉरर ऑफ द हार्ट' से बड़े पर्दे पर कदम रखा. इसके साथ ही वे कई साउथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़