Advertisement
trendingPhotos2482371
photoDetails1hindi

खोपड़ी हिलाकर रख देगी ये इकलौती एक्शन थ्रिलर फिल्म, कई फिल्मों को मसलकर OTT पर बनी नंबर 3

Must Watch Action Thirller Movie OTT: अगर आप वही सब पुरानी फिल्में देख-देख कर बोर हो गए हैं. कुछ नया और धमाकेदार देखना चाहते हैं तो साउथ की ये फिल्म आपको लिए एकदम परफेक्ट है. इसमें एक्शन का भरपूर तड़का है और थ्रिल तो ऐसा है जो आपके दिल और दिमाग पर हावी वो जाएगा. ये फिल्म इतनी धमाकेदार और जबरदस्त तड़के वाली है कि ये ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नंबर 3 पर आ गई है. जानिए इस धमाकेदार फिल्म के बारे में.

कौन सी है मूवी?

1/5
कौन सी है मूवी?

इस फिल्म का नाम 'भीमा' है. ये तुलुगू एक्शन थ्रिलर मूवी है जिसका निर्देशन एक हर्ष ने किया है. इसमें साउथ सुपरस्टार गोपी चंद हैं. जिनके एक्शन ने इस फिल्म को देखते ही देखते प्राइम वीडियो पर टॉप 3 नंबर पर पहुंचा दिया है.

बुरी ताकतों का करता खात्मा

2/5
बुरी ताकतों का करता खात्मा

इस साउथ फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि भीमा बुरी ताकतों से भूमि की रक्षा करता है. इस फिल्म के डायलॉग्स और गोपीचंद का सिग्नेचर स्टाइट फिल्म की जान है जो आपको एक मिनट के लिए भी कुर्सी की सीट से उठने नहीं देगा. फिल्म में भीमा एक पुलिस अधिकारी के रोल में हैं जो नेचर में चंचल, मजाकिया और मिलनसार है. लेकिन क्रिमिनल से उसकी निपटने की एक अलग कला है जो लोगों को ओटीटी पर काफी पसंद आ रही है.

 

वो जबरदस्त मोड़

3/5
वो जबरदस्त मोड़

फिल्म की कहानी भीमा और विद्या की है. इसमें दिखाया गया है कि भीमा को विद्या का रोल निभा रही मालविका शर्मा से प्यार हो जाता है. मालविका एक स्कूल टीचर है और रविन्द्र वर्मा से काफी इंप्रेस है जो औषधीय जड़ी बूटियों से लोगों का इलाज करते हैं. लेकिन ये रवीन्द्र भीमा से कुछ ऐसी बात कहते हैं कि फिल्म की कहानी में जबरदस्त मोड़ आता है.

धमाकेदार अंदाज

4/5
धमाकेदार अंदाज

इस फिल्म में गोपीचंद अब तक के सबसे उग्र अवतार में दिखाए गए हैं. फिल्म में उनकी जबरदस्त मूंछें और कमांडिंग पुलिस की वर्दी उनके इस लुक को और भी ज्यादा इफेक्टिव बना रही है. ये फिल्म जब से ओटीटी पर आई है तब से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं.

 

ओटीटी पर तहलका

5/5
ओटीटी पर तहलका

ऐसे में अमेजान प्राइम वीडियो पर पहले नबंर पर स्त्री, दूसरे नंबर पर शेक्स लैडर्स और तीसरे नंबर पर भीमा फिल्म है जो लोगों को अपनी ओर खींचने में कामयाब हो गई. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़