Advertisement
trendingPhotos2434252
photoDetails1hindi

भूल जाएंगे बाकी फिल्में, जब देखेंगे दिल-दिमाग हिला देने वाली ये साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवी; सिहर उठेगा रोम-रोम

Bollywood Best Psychological Thriller Film: आपने बॉलीवुड, साउथ और हॉलीवुड की कई साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्में देखी होंगी, जिनमें अजय देवगन की 'दृश्यम' या आयुष्मान खुराना की 'अंधाधुन' का नाम भी शामिल है. इसके अलावा भी कई फिल्मों के नाम शामिल है, जिनके सस्पेंस ने लोगों को चौंका दिया था. इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई और IMDb पर भी शानदार रेटिंग अपने नाम की. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके दिल और दिमाग को हिला कर रख देगी. इतना ही नहीं, फिल्म के सीन आपके रोम-रोम में सिहर पैदा कर देगी. इस फिल्म में बाकी फिल्मों से ज्यादा खतरनाक सस्पेंस है. 

बॉलीवुड की बेस्ट साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म

1/5
बॉलीवुड की बेस्ट साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म

अगर आप दिल-दिमाग हिला देने वाली जबरदस्त फिल्में देखना पसंद करते हैं, तो ये साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवीज आपके होश उड़ा देंगी. ये फिल्में आपके मन में गहरी छाप छोड़ती हैं और दिमाग के हर कोने को झकझोर देती हैं. हर किरदार का ट्विस्ट और कहानी के उतार-चढ़ाव आपको अपनी सीट से हिलने नहीं देंगे. इन फिल्मों में कुछ ऐसे सीन होते हैं जो सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि अब क्या होने वाला है. यकीन मानिए, इन फिल्मों के आगे आपको बाकी मूवीज फीकी लगेंगी!

2022 में ओटीटी पर हुई थी रिलीज

2/5
2022 में ओटीटी पर हुई थी रिलीज

हम यहां साल 2022 में आई कार्तिक आर्यन की एक फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं, जिसमे अपनी रिलीज के बाद काफी चर्चा बटोरी थी. ये एक शानदार और जबरदस्त साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है, जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों का खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म में कार्तिक एक ऐसे डॉक्टर का रोल निभा रहे हैं, जो मेंटल हेल्थ से जूझता है. जिसके बाद उसके साथ कुछ ऐसा होता है कि वो धीरे-धीरे एक खतरनाक इंसान में बदल जाता है और अपनी गर्लफ्रेंड से बदला लेता है.

कार्तिक आर्यन की बेहतरीन फिल्मों में शामिल

3/5
कार्तिक आर्यन की बेहतरीन फिल्मों में शामिल

कार्तिक आर्यन की इस फिल्म का नाम 'फ्रेडी' है, जिसमें उनके साथ अलाया एफ भी मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं. फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है, जिसमें कार्तिक एक डेंटिस्ट का किरदार निभा रहे हैं, जिसका नाम फ्रेडी जिनवाला है. उसका सबसे करीबी दोस्त उसका पालतू कछुए हार्डी होता है. फ्रेडी काफी शर्मीला होता और अकेला रहता है. एक दिन उसकी मुलाकात कैनाज डिक्रूज ईरानी (अलाया एफ) से होती है, जिससे उसे प्यार हो जाता है. लेकिन ये प्यार एक दिन नफरत में बदल जाता है.

दिल-दिमाग हिला देती है फिल्म

4/5
दिल-दिमाग हिला देती है फिल्म

इसके बाद कहानी में कई टर्न और ट्विस्ट आते हैं. भोला-भाला दिखने वाला फ्रेडी धीरे-धीरे बदले की भावना में खतरनाक हो जाता है. कैनाज उसे अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर धोखा देती है, जिसके बाद फ्रेडी उन दोनं से बदला लेने की प्लानिंग करता है. जैसे-जैसे फिल्म अपने क्लाइमैक्स की ओर बढ़ती है, फ्रेडी, जो पहले मासूम डॉक्टर हुआ करता था एक शातिर और चालाक इंसान बन जाता है. साथ ही आपको फ्रेडी के साथ सिमपेथी भी होती है. फिल्म का क्लामैक्स आपको बुरी तरह डरा देता है. 

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं फिल्म

5/5
इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं फिल्म

कार्तिर आर्यन और अलाया एफ की फिल्म 'फ्रेडी' फिल्म लॉकडाउन के चलते डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. फिल्म को शशांक घोष ने डायरेक्ट किया था. कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया था कि शूटिंग के दौरान वो असल ज़िंदगी में भी फ्रेडी जैसा महसूस करने लगे थे. उन्हें अकेले रहना और अपने पालतू कछुए के साथ समय बिताना पसंद आने लगा था. अगर आप इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर देखना चाहते हैं तो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़