Advertisement
photoDetails1hindi

Hero Movie: मीनाक्षी शेषाद्रि की एक बात से नाराज हो गए Jackie Shroff, मजेदार है हिट फिल्म, हिट जोड़ी से जुड़ा ये किस्सा

Jackie Shroff Hero Movie:16 दिसंबर, 1983 को रिलीज हुआ थी जैकी श्रॉफी और मीनाक्षी शेषाद्रि की हीरो. जिसे 40 साल पूरे हो रहे हैं. ऐसे में बताते हैं आपको फिल्म से जुड़ा मजेदार किस्सा जिसे हाल ही में खुद मीनाक्षी शेषाद्रि ने शेयर किया था.poo

हीरो को 40 साल पूरे

1/5
हीरो को 40 साल पूरे

अगर 80 के दशक की हिट फिल्मों की बात हो तो जैकी श्रॉफ और मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) की हीरो का नाम सबसे ऊपर आएगा. 16 दिसंबर, 1983 को रिलीज हुई इस फिल्म को 40 साल पूरे हो गए हैं और इस मौके पर बताते हैं आपको इस सुपरहिट फिल्म से जुड़ा एक मजेदार किस्सा.

जैकी-मीनाक्षी की सुपरहिट जोड़ी

2/5
जैकी-मीनाक्षी की सुपरहिट जोड़ी

ये किस्सा जुड़ा फिल्म के लीड हीरो और हीरोइन से यानि जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और मीनाक्षी शेषाद्रि से जो इस फिल्म के बाद बॉलीवुड की हिट जोड़ी बन गई थी. हीरो फिल्म 40 साल पहले आई जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था और इसी के साथ बॉलीवुड के मिल गई थी सुपरहिट जोड़ी भी.

 

जैकी हो गए थे मीनाक्षी से नाराज

3/5
जैकी हो गए थे मीनाक्षी से नाराज

लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म की पूरी शूटिंग के दौरान जैकी और मीनाक्षी ने सिवाय सीन के एक बार भी बात नहीं की थी. दरअसल, दोनों के बीच किसी को लेकर विवाद हो गया था. हुआ ये था कि गुलमर्ग में किसी सीक्वेंस को शूट करने दोनों पहुंचे थे. उस सीन में जैकी के लंबे डायलॉग्स थे तो मीनाक्षी को आंखों में ग्लिसरीन डालकर रोना था.

मीनाक्षी की एक बात का लग गया था बुरा

4/5
मीनाक्षी की एक बात का लग गया था बुरा

अब हो ये रहा था कि जैकी बार बार रीटेक ले रहे थे और मीनाक्षी को हर बार ग्लिसरीन डालने से जलन हो रही थी. लिहाजा उन्होंने जग्गू दादा से रिक्वेस्ट की कि वो इस बार अपना शॉट ओके कर दें. बस इतना कहना था और जैकी श्रॉफ भड़क गए.

 

बड़ी मुश्किल से हो पाई सुलह

5/5
बड़ी मुश्किल से हो पाई सुलह

उन्हें लगा कि मीनाक्षी उनकी एक्टिंग स्किल पर सवाल उठा रही हैं. लिहाजा वो नाराज हो गए. इसके बाद उनका सीन तो ओके हो गया लेकिन फिर फिल्म की पूरी शूटिंग होने तक जैकी श्रॉफ ने मीनाक्षी से बात नहीं की थी. आखिरकार शूट के आखिरी दिन कैमरामैन ने जबरदस्ती दोनों का हाथ पकड़कर इन्हें फिर से दोस्ती करने को कहा और तब जाकर इनके बीच सब कुछ पहले जैसा हो गया. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़