Advertisement
trendingPhotos2054488
photoDetails1hindi

Brunei Prince Wife: कौन है वो खुशनसीब लड़की जो बनने वाली है ब्रुनेई के शहजादे की बेगम

Brunei Prince Wedding: ब्रुनेई के 32 वर्षीय शहजादे अब्दुल मतीन अपनी 29 साल की मंगेतर यांग मूलिया अनीशा से निकाह करने जा रहे हैं. गुरुवार को राजधानी बंदर सेरी बेगावान में रस्में पूरी की जाएंगी.

शाही शादी

1/6
शाही शादी

Prince Abdul Mateen Marriage: ब्रुनेई के राजकुमार अब्दुल मतीन,(32) गुरुवार को निकाह कर रहे हैं. उनकी होने वाली बेगम यांग मूलिया अनीशा 29 साल की हैं. दोनों की शादी पर ब्रुनेई में 10 दिनों का समारोह आयोजित किया गया है.

कौन है लड़की

2/6
कौन है लड़की

दुनिया के सबसे अमीर परिवारों में से एक, ब्रुनेई के शाही खानदान में एक आम लड़की की एंट्री होने वाली है. अनीशा के पिता सुल्तान हस्‍सनल बोल्‍किया के भरोसेमंद सलाहकार रहे हैं.

कहां होगा निकाह

3/6
कहां होगा निकाह

अशीना एक फैशन ब्रांड चलाती हैं और टूरिज्‍म का भी बिजनेस है. शहजादे से उनका निकाह राजधानी बंदर सेरी बेगावान की सोने के गुंबद वाली मस्जिद के भीतर होगा.

आलीशान इंतजाम

4/6
आलीशान इंतजाम

10 दिन तक चलने वाले समारोह का समापन सोमवार को होगा. 1,788 कमरों वाले राजमहल में भव्य आयोजन होगा और फिर शाही जोड़े का जुलूस निकलेगा.

मेहमान कौन

5/6
मेहमान कौन

अब्दुल और अनीशा के निकाह में अंतरराष्ट्रीय नेताओं के साथ-साथ तमाम राजघरानों के वंशजों के आने की उम्मीद है. करीब साढ़े चार लाख आबादी वाले ब्रुनेई में इस्लामिक कानून चलता है.

सुल्तानी का चांस?

6/6
सुल्तानी का चांस?

मतीन के ब्रुनेई के सुल्तान बनने का चांस कम ही है. वह सुल्तान के 10वें बेटे हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़