Advertisement
trendingPhotos2413631
photoDetails1hindi

21 दिन तक बहुत सतर्क रहें ये 3 राशि वाले लोग, तंगी-बीमारियां करेंगी परेशान

Budh Gochar 2024 in Singh Rashi: आज 4 सितंबर 2024 को बुध ग्रह गोचर कर रहे हैं. बुध को ज्‍योतिष में ग्रहों का राजकुमार कहा गया है. वे धन, व्‍यापार, वाणी, संवाद के कारक हैं. बुध गोचर का कुछ लोगों पर नकारात्‍मक असर हो सकता है. 

21 दिन रहेंगे सिंह राशि में

1/5
21 दिन रहेंगे सिंह राशि में
बुध ग्रह 4 सितंबर 2024 से 23 सितंबर 2024 तक सिंह राशि में रहेंगे. बुध का सूर्य की राशि सिंह में संचरण करना खास प्रभाव डालेगा. इसका कुछ राशियों पर सकारात्‍मक तो कुछ पर नकारात्‍मक असर होगा. 

कन्या राशि

2/5
कन्या राशि

बुध गोचर कन्‍या राशि वालों के लिए बहुत अच्‍छा नहीं कहा जा सकता है. आप इस दौरान झूठ बोलने की गलती ना करें, वरना फंस सकते हैं. वर्कप्‍लेस पर सभी से अच्‍छा व्‍यवहार करें. नया वाहन इस दौरान ना लें तो बेहतर है. 

धनु राशि

3/5
धनु राशि

बुध का राशि परिवर्तन धनु राशि के जातकों को इस समय किस्‍मत का साथ नहीं मिलेगा. आपको तरक्‍की पाने के लिए खासी मेहनत करनी होगी. यदि किसी से वादा करें तो निभाएं, वरना छवि खराब होगी. 

मीन राशि

4/5
मीन राशि

बुध का ये गोचर मीन राशि के जातकों को सेहत संबंधी समस्‍या दे सकता है. आंखों से संबंधित प्राब्‍लम हो तो तुरंत डॉक्‍टर को दिखाएं. घर के बड़े-बुजुर्गों की सेहत का भी ख्‍याल रखें. 

बचाव के उपाय

5/5
बचाव के उपाय
बुध गोचर के अशुभ फलों से बचने के लिए विघ्‍नहर्ता गणेश की पूजा करें. उनसे प्रार्थना करें तो कष्‍टों से राहत मिलेगी. इसके अलावा गाय को हरा चारा खिलाएं.    (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़