Advertisement
trendingPhotos2147352
photoDetails1hindi

नो मेकअप लुक में दिखीं आलिया भट्ट, तो मीरा राजपूत नजर आईं कूल, देखें सभी सितारों का खास अंदाज

Celebs Airport Photos: बॉलीवुड सितारे जब भी स्पॉट होते हैं, फैंस का दिल जीत लेते हैं. फिर चाहे उनका लुक हो या पैपराजी के साथ बात करने का अंदाज. खासतौर पर एयरपोर्ट पर अक्सर सितारों का मेला लगा रहा है. आज भी आलिया भट्ट (Alia Bhatt), मीरा राजपूत (Mira Rajput) और फराह खान (Farah Khan) जैसे ढेर सारे सितारों को एयरपोर्ट पर देखा गया. किसी ने नो मेकअप लुक में बाजी मारी, तो कोई स्वीट स्माइल के साथ नजर आया. आप भी देखें सभी सितारों की दिलकश फोटोज.

आलिया भट्ट

1/5
 आलिया भट्ट

प्यारी सी राहा की मम्मी फैंस की फेवरेट हैं. वो जैसे ही एयरपोर्ट पर दिखती हैं, लोगों का दिल जीत लेती हैं. आज भी एक्ट्रेस को नो मेकअप लुक में देखा गया. सिंपल आउटफिट को व्हाइट शूज और ब्लैक गॉगल्स के साथ कैरी किए वो बहुत सुंदर दिख रही हैं. 

मीरा राजपूत

2/5
मीरा राजपूत

अपने फैशन और स्टाइल से बॉलीवुड के तमाम सितारों को टक्कर देने वाली मीरा राजपूत आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. चाहे वो किसी एयरपोर्ट पर दिखें या इवेंट में, हमेशा उनका लुक एक अलग अंदाज के साथ नजर आता है. 

अली फजल

3/5
 अली फजल

अली फजल को हमेशा कूल अंदाज में देखा जाता है. आज भी एयरपोर्ट पर वो कूल वाइड जींस के साथ टी शर्ट और कोट कैरी किए दिखे. इस दौरान उन्होंने बैग पैक कैरी किया हुआ था. फैंस को भी अली का बिंदास अंदाज अच्छा लगता है. बता दें कि वो जल्द ही पापा बनने वाले हैं. 

फराह खान

4/5
फराह खान

बॉलीवुड के सबसे बिंदास कलाकारों की लिस्ट में फराह का नाम टॉप पर आता है. वो हर बार कुछ ऐसा करती दिखती हैं कि फैंस का दिल खुश हो जाता है. आज वो सिंपल लुक में दिखीं. सालों की कड़ी मेहनत के बाद फराह ने इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया. 

 

पापा-बेटे की जोड़ी

5/5
पापा-बेटे की जोड़ी

इन सभी सितारों के साथ-साथ इमरान हाशमी को भी एयरपोर्ट पर देखा गया. दोनों इस दौरान सिंपल लुक में दिखे. पैपराजी के कहने पर हमेशा की तरह इमरान ने आज भी ढेर सारे पोज दिए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़