Advertisement
trendingPhotos1899755
photoDetails1hindi

होश उड़ा देंगी इस खिलाड़ी के प्राइवेट जेट की Photos, कीमत सुनकर फैंस को लगेगा झटका

Cristiano Ronaldo: पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपनी बेहतरीन लग्जरी लाइफ की वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. क्रिस्टियानो रोनाल्डो को महंगी कारों से लेकर आलीशान प्राइवेट जेट का बहुत शौक है.

1/5

पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपनी बेहतरीन लग्जरी लाइफ की वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. क्रिस्टियानो रोनाल्डो को महंगी कारों से लेकर आलीशान प्राइवेट जेट का बहुत शौक है. बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो के पास करीब 190 करोड़ रुपये का शानदार प्राइवेट जेट भी है.

2/5

पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का ये आलीशान प्राइवेट जेट आसमान में उड़ते हुए एक शानदार महल की तरह लगता है. फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का ये आलीशान प्राइवेट जेट आधुनिक सुविधाओं से लैस है. 

3/5

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के इस प्राइवेट जेट में फ्रिज, ओवन, डाइनिंग सोफा, वाई फाई, टेलीफोन, फैक्स मशीन जैसी बेहतरीन सुविधाएं मौजूद हैं.

4/5

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के इस प्राइवेट जेट में 10 लोगों की क्षमता है. क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जीना भी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के प्राइवेट जेट की इनसाइड फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर चुकी हैं. क्रिस्टियानो रोनाल्डो के इस प्राइवेट जेट में लेटने के लिए एक बेहद लग्जरी बेड भी लगा हुआ है.

5/5

कुछ महीनों पहले क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जीना ने इस प्राइवेट जेट की तस्वीर शेयर की थी. इस प्राइवेट जेट में वह एक लग्जरी बेड पर लेटी हुई नजर आ रही थीं. प्राइवेट जेट में जॉर्जीना के साथ तस्वीर में उनकी 5 साल की बेटी अलाना भी मौजूद थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़